logo
Breaking

मतदान के बाद पहली बार मीडिया से रूबरू हुए टीएस सिंहदेव, कहा- कोई सीडी नहीं बदल सकता चुनाव परिणाम

विधानसभा चुनाव के लिए मतदान संपन्न होने के बाद प्रदेश कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव पहली बार मीडिया से रूबरू हुए। इस दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव सहित विपक्षी नेताओं पर लंबी चर्चा की

मतदान के बाद पहली बार मीडिया से रूबरू हुए टीएस सिंहदेव, कहा- कोई सीडी नहीं बदल सकता चुनाव परिणाम
विधानसभा चुनाव के लिए मतदान संपन्न होने के बाद प्रदेश कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव पहली बार मीडिया से रूबरू हुए। इस दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव सहित विपक्षी नेताओं पर लंबी चर्चा की। उन्होंने कहा कि इस बार स्वतंत्र परिणाम सामने आएंगे, कोई सीडी छत्तीसगढ़ चुनाव का परिणाम बदल नहीं सकता। इस बार प्रदेश की जनता के पास बेहतर विकल्प है, इस हम सरकार बना रहे हैं।
उन्होंने मीडिया से रूबरू होकर कहा कि हम लगातार 5 साल से मेहनत करते आए हैं। प्रदेश के सभी ज्वलंत मुद्दों को हम और हमारे नेता सड़क से लेकर सदन तक लेकर आते रहे हैं। इस लिहाज से ऐसा माना जा सकता है कि प्रदेश की जनता समझदार है और बदलाव करेगी।
प्रचार का दौर अब खत्म हो चुका है और ईवीएम को लेकर चर्चा का दौर शुरू हो गया है। हमने निर्वाचन आयोग से कई बार ईवीएम से छेड़छाड़ को लेकर शिकायतें की, कई बार निर्वाचन आयोग के अधिकारियों से मुलाकात की। इस बार भी कई ऐसे क्षेत्रों में मतदान प्रभावित हुए, जहां कांग्रेस को वोट मिलते हैं, वहां इस प्रकार की घटनाएं सामने आई है। मेरे क्षेत्र में भी ऐसा हुआ है।
Share it
Top