logo
Breaking

कांग्रेस में एक से ज्यादा योग्य व्यक्ति, इसलिए सीएम चुनने में हो रही देरीः टीएस सिंह देव

राजस्थान और मध्यप्रदेश में कांग्रेस ने सीएम के नाम की घोषणा कर दी है। लेकिन अभी छत्तीसगढ़ में किसी भी नाम पर सहमति नहीं बन पाई है। छत्तीसगढ़ में टीएस सिंह देव, भूपेश बघेल और ताम्रध्वज साहू सीएम की रेस में हैं। टीएस सिंह देव ने अभी तक सीएम के नाम का चुनाव न हो पाने के बारे में अपनी टिप्पणी की है।

कांग्रेस में एक से ज्यादा योग्य व्यक्ति, इसलिए सीएम चुनने में हो रही देरीः टीएस सिंह देव
राजस्थान और मध्यप्रदेश में कांग्रेस ने सीएम के नाम की घोषणा कर दी है। लेकिन अभी छत्तीसगढ़ में किसी भी नाम पर सहमति नहीं बन पाई है। छत्तीसगढ़ में टीएस सिंह देव (TS Singh Deo), भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) और ताम्रध्वज साहू (Tamradhwaj Sahu) सीएम की रेस में हैं। टीएस सिंह देव ने अभी तक सीएम के नाम का चुनाव न हो पाने के बारे में अपनी टिप्पणी की है।
उन्होंने कहा है कि कांग्रेस में 1 से ज्यादा योग्य व्यक्ति हैं। जिसकी वजह से किसी एक नाम पर अभी सहमति नहीं बन पा रही है। रिजल्ट आए हुए अभी केवल 4 दिन हुए हैं। आगे उन्होंने भाजपा को निशाने पर लेते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री के चुनाव में भाजपा को 7-8 दिन लगे थे। वो हम पर बोलने से पहले अपने आप को देख लें।
आपको बता दें कि 90 सीटों वाली छत्तीसगढ़ विधानसभा में दो चरणों में चुनाव हुए थे। 12 नवंबर को 18 सीटों पर पहले चरण का चुनाव हुआ था। वहीं 72 सीटों पर दूसरे चरण का मतदान 20 नवंबर को हुआ था। 11 दिसंबर को मतदान का परिणाम आया था जिसमें भाजपा को 15 सीटें और कांग्रेस को 68 सीटें मिली थीं।
Share it
Top