Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मुख्यमंत्री ने सड़क हादसे में इंजीनियरिंग छात्रों की मौत पर गहरा दुःख व्यक्त किया

राजधानी में आज सुबह सुबह दर्दनाक सड़क हादसे में तीन छात्रों की मौत हो गई है। तीनों छात्र बाइक पर सवार थे। स्पीड में होने की बजह से बाइक अनबैलेंस होकर 50 मीटर तक घिसटती हुई रोड में लगी डिवाइडर लाइट के पोल से टकरा गई

मुख्यमंत्री ने सड़क हादसे में इंजीनियरिंग छात्रों की मौत पर गहरा दुःख व्यक्त किया
मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने राजधानी रायपुर के पास नया रायपुर में विमानतल मोड़ के पास बाइक सवार तीन इंजीनियरिंग छात्रों की मृत्यु की घटना को अत्यंत हृदय विदारक बताया है और उनके परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट की है। मुख्यमंत्री ने बीती रात धमतरी जिले के ग्राम कंडेल में एक मकान की दीवार गिरने पर मकान में रहने वाले परिवार के तीन लोगों की मौत पर भी शोक प्रकट किया है। डॉ. सिंह ने नया रायपुर में एक ही बाइक पर सवार तीन इंजीनियरिंग छात्रों की मृत्यु की घटना का उल्लेख करते हुए एक बार फिर सभी लोगों से वाहन चलाते समय यातायात नियमों का पालन करने और नियंत्रित गति से वाहन चलाने की अपील की है। डॉ. सिंह ने कहा है कि प्रत्येक व्यक्ति का जीवन अनमोल है। इसे ध्यान में रखकर पूरी सावधानी के साथ वाहन चलाना चाहिए।
राजधानी में आज सुबह सुबह दर्दनाक सड़क हादसे में तीन छात्रों की मौत हो गई है। तीनों छात्र बाइक पर सवार थे। स्पीड में होने की बजह से बाइक अनबैलेंस होकर 50 मीटर तक घिसटती हुई रोड में लगी डिवाइडर लाइट के पोल से टकरा गई। हादसा इतना भयानक था कि तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना मंदिर हसौद और नया रायपुर के बीच मे हुआ है।
मिली जानकारी के अनुसार युवक नया रायपुर की ओर घूमने जा रहे थे। रायपुर में तीनों एक निजी कॉलेज में पढ़ रहे थे। सुबह सुबह तीनो घूमने के लिए नया रायपुर जा रहे थे तभी ये हादसा हुआ। मृत युवकों में दो कांकेर का और एक राजिम का है।
मंदिर हसौद टीआई ने घटना की जानकारी देते हुये बताया कि घटना सुबह साढ़े सात बाजे की है। हादसा तेज गति वाहन चलाने की वजह से हुआ है। तीनों युवक एक गाड़ी में सवार थे और किसी ने हेलमेट भी नहीं लगाया था।
मिली जानकारी के अनुसार तीनों युवक रायपुर में ही रहकर एक कॉलेज में पढ़ाई कर रहे थे | मृतक युवकों में दो युवक कांकेर और एक युवक कौदकेरा राजिम का रहने वाले है | मरने वाले युवकों में परमानंद साहू, प्रवीण गर्ग, अर्पीत नाथ शामिल है | इन युवकों की पहचान उनके पास मिले आधार कार्ड से हुई है |
Next Story
Share it
Top