Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मवेशियों को बचाने पिकअप वाहन और यात्री बस में जोरदार टक्कर, तीन की दर्दनाक मौत, पिकअप के उड़े परखच्चे

भोपाल सागर मुख्य सड़क मार्ग गणेश घाटी पर गुुरुवार बड़ा सड़क हादसा हो गया। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

मवेशियों को बचाने पिकअप वाहन और यात्री बस में जोरदार टक्कर, तीन की दर्दनाक मौत, पिकअप के उड़े परखच्चे

रायसेन। भोपाल सागर मुख्य सड़क मार्ग गणेश घाटी पर गुुरुवार बड़ा सड़क हादसा हो गया। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। रोड पर बैठे मवेशियों को बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार यात्री बस और पिकअप वाहन आपस में भिड़ गई। दोनों वाहानों की टक्कर इतनी तेजी के साथ एक दूसरे टकराई की पिकअप वाहन के दो टुकड़े हो गए।


मिली जानकारी के अनुसार ग़ैरतगंज तहसील मुख्यालय से लगभग 15 किमी दूर भोपाल सागर मुख्य सड़क मार्ग गणेश घाटी पर गुरुवार रात को रोड पर बैठे के मवेशियों को बचाने के चक्कर में कट मारते हुए निकाल रहा था तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार यात्री बस उससे भिड़ गई।


टक्कर इतनी भीषण थी कि पिकअप वाहन के दो टुकड़े हो गए और उछलकर दूर जा गिरे और बस एक पेड़ से जा टकराई। हालांकि बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं। वहीं बस के ड्राइवर और कंडेक्टर बस को वहीं छोड़कर घटना के बाद मौके से फरार हो गए।


जिसकी वजह से पिकअप सवार राहतगढ़ सागर निवासी इमरान शाह, सलीम शाह, जुबैर कुरैशी, तीन व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों को ग़ैरतगंज अस्पताल पीएम के लिए भेज दिया है।

Share it
Top