Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिलासपुर के इस युवक ने पूरे शरीर में गुदवाया शहीद जवानों के नाम, हर कोई कर रहा इस जज्बे को सलाम

जिले के जरौंधा निवासी युवक ने पुलवामा में शहीद जवानों की याद में पूरे शरीर में उनके नाम गुदवा लिया है. युवक निलेश साहू को इस जज्बे के लिए हर कोई सलाम कर रहा है. सोशल मीडिया में भी युवक की जमकर तारीफ हो रही है. युवक बीते कल बेलपान गांव का मेला देखने गया हुआ था. युवक ने मेले में आये गोदना वाले से कहा कि उनके शरीर पर 40 शहीद जवानों के नाम लिखवाना है. ये सुनकर गोदना वाले ने भी साफ़ मना कर दिया.

बिलासपुर के इस युवक ने पूरे शरीर में गुदवाया शहीद जवानों के नाम, हर कोई कर रहा इस जज्बे को सलाम

संदीप करिहार, बिलासपुर. जिले के जरौंधा निवासी युवक ने पुलवामा में शहीद जवानों की याद में पूरे शरीर में उनके नाम गुदवा लिया है. युवक निलेश साहू को इस जज्बे के लिए हर कोई सलाम कर रहा है. सोशल मीडिया में भी युवक की जमकर तारीफ हो रही है. युवक बीते कल बेलपान गांव का मेला देखने गया हुआ था. युवक ने मेले में आये गोदना वाले से कहा कि उनके शरीर पर 40 शहीद जवानों के नाम लिखवाना है. ये सुनकर गोदना वाले ने भी साफ़ मना कर दिया.

बाद में युवक के जिद पर गोदना गुदवाने वाला एक शर्त के आधार पर तैयार हो गया. शर्त ये था कि युवक उन्हें लिखकर दे दे कि गोदना गुदवाते समय या बाद जो भी परेशानी होगी उनका वो खुद युवक जिम्मेदार रहेगा. युवक ने ये बात लिखकर दे दी उसके बाद शुरू हुआ युवक के जज्बे की कहानी. गोदना वाला युवक के पीठ पर एक-एक कर शहीद जवानों के नाम लिखने लगा. इस दौरान युवक को कई बार चक्कर आ गया.
युवक के पीठ पर 20 शहीद जवानों के नाम अमिट अक्षरों में लिख चुके हैं. युवक को बार-बार चक्कर खाता देख गोदना वाले ने आगे और नाम लिखने से मना कर दिया. युवक अपने शरीर पर अब किसी और दिन बचे हुए शहीद जवानों के नाम को अपने जिस्म पर समेट लेगा. इस तरह शहीद जवानों की यादें भी वह युवक हमेशा के लिए अपने जिस्म में समाहित कर लेगा.
Next Story
Share it
Top