Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिलासपुर पुलिस की इमेज पर पलीता लगा रहे ये एसपीओ, एसपी तक पहुंची शिकायत

बिलासपुर पुलिस की प्रशंसा प्रदेशभर में बेस्ट पुलिसिंग के नाम पर जरूर हो रही है, लेकिन सिविल लाइन एसपीओ हाथ में डंडा लेकर दुर्व्यवहार करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। पढ़िए पूरी खबर-

बिलासपुर पुलिस की इमेज पर पलीता लगा रहे ये एसपीओ, एसपी तक पहुंची शिकायत
X

बिलासपुर। लॉकडाउन के दौरान बिलासपुर जिला प्रशासन ने सुबह 7:00 बजे से लेकर शाम 6:00 बजे तक लोगों को अपनी जरूरतों का सामान लेने के लिए और दुकानदारों को दुकान खुला रखने की अनुमति दी है। इस बीच शाम 6:00 बजे के बाद पुलिस सड़कों पर उतरकर लोगों को घर में रहने की हिदायत और बेवजह घूमने वालों पर रोकटोक करती नजर आती है, लेकिन शहर के सिविल लाइन पुलिस आदेशों का उल्लंघन करते हुए लोगों पर चेहरा देख कर कार्यवाही कर रही है। इतना ही नहीं चेहरे पर फेस मास्क और आवाजाही की अनुमति नहीं होने के बावजूद भी पुलिस उन्हें मानो आवाजाही की छूट दे रखी है।

बिलासपुर पुलिस की प्रशंसा प्रदेशभर में बेस्ट पुलिसिंग के नाम पर जरूर हो रही है, लेकिन सिविल लाइन एसपीओ हाथ में डंडा लेकर दुर्व्यवहार करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। आश्चर्य की बात तो यह है कि थाना प्रभारी परिवेश तिवारी और अन्य स्टाफ की मौजूदगी में SPO दिनेश यादव खुद को मानो सुपर सिंघम समझने लगे हैं।

इस पक्षपात कार्रवाई पर सिविल लाइन थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने कहा कि यह शाम 6:00 बजे के बाद थाने में की जा रही है और SPO के दुर्व्यवहार की शिकायत पर पल्ला झाड़ते हुए सिरे से इंकार कर दिया। हालांकि मामले की शिकायत बिलासपुर एसपी प्रशांत अग्रवाल से की गई है।

Next Story