Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

PSC टॉपर्स और स्टूडेंट्स के बीच होगा सीधा संवाद, मंत्री चौबे और महापौर एजाज करेंगे सम्मान

राजधानी रायपुर के शहीद स्मारक में होने वाले इस कार्यक्रम के जरिए सीख सकेंगे कि कैसे प्राप्त करें सफलता, पढ़िए पूरी खबर-

PSC टॉपर्स और स्टूडेंट्स के बीच होगा सीधा संवाद, मंत्री चौबे और महापौर एजाज करेंगे सम्मान

रायपुर। कल सुबह राजधानी में पीएससी स्टूडेंट्स और टॉपर्स के बीच एक संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इस कार्यक्रम में टॉपर्स और स्टूडेंट्स के बीच सीधा संवाद होगा। स्टूडेंट्स इस संवाद के जरिए जान सकेंगे कि प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता प्राप्त करके कैरियर को कैसे ऊंचाई दी जा सकती है।

दरअसल, टुटेजा एकेडमी से कोचिंग लेकर 2018 की स्टेट पीएससी में चयनित हुए सफल छात्रों के लिये सम्मान समारोह का आयोजन 16 फरवरी को सुबह 10 बजे से शहीद स्मारक भवन में किया जाएगा। आयोजन में मुख्य अतिथि कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे होंगे, वहीं विशेष अतिथि रायपुर के महापौर एजाज ढेबर होंगे। इस अवसर पर बिलासपुर टुटेजा के मुख्य मार्गदर्शक सुनील टुटेजा, रमेश देवांगन और डॉ. मानस दुबे भी उपस्थित रहेंगे।

कार्यक्रम में राज्य सेवा परीक्षा की टॉपर्स अनिता सोनी तथा अन्य टॉपर्स से अभ्यर्थियों का सीधा संवाद होगा। वे जान सकेंगे कि प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता हासिल कैसे की जा सकती है।

टुटेजा एकेडमी, रायपुर द्वारा 15 फरवरी से मुख्य परीक्षा हेतु नियमित कक्षाएं प्रारंभ हो रही हैं, साथ ही 1 मार्च से पीएससी प्रारंभिक परीक्षा के लिए नई बैच आरंभ होंगी। योग्य अभ्यर्थियों को प्रोत्साहन स्वरूप संस्थान द्वारा 60 प्रतिशत तक छात्रवृत्ति प्रदान की जा रही है। सामाजिक एवं आर्थिक रूप से पिछड़े वर्ग के अभ्यथियों के लिए 10 प्रतिशत अतिरिक्त छात्रवृत्ति दी जाएगी। इच्छुक अभ्यर्थी संस्थान के 0771-4066661/3, 9827528000 पर संपर्क कर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं।

Next Story
Top