Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अजीत जोगी की हालत अब भी गंभीर, ट्यूब के जरिए दिया जा रहा खाना

डॉ. सुनील खेमका ने जारी विस्तृत मेडिकल बुलेटिन में बताया है कि जोगी की हालत चिंताजनक। पढ़िए पूरी खबर-

अजीत जोगी की हालत अब भी गंभीर, ट्यूब के जरिए दिया जा रहा खाना
X

रायपुर। प्रथम मुख्यमंत्री अजीत जोगी की तबियत में आठ दिन बाद भी कोई सुधार नहीं हुआ है। उनकी हालत अब भी चिंताजनक बनी हुई है। डॉक्टर पंकज ओमर के नेतृत्व में शहर के निजी चिकित्सालय में उनका इलाज जारी है। राजधानी रायपुर स्थित श्री नारायण हास्पिटल के मैनेजिंग डॉयरेक्टर डॉ. सुनील खेमका ने जारी विस्तृत मेडिकल बुलेटिन में बताया है कि जोगी की हालत चिंताजनक लेकिन स्थिर बनी हुई है। वे कोमा से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं।

चिकित्सकों की टीम उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए निरंतर प्रयासरत हैं। इसके बावजूद मस्तिष्क की गतिविधियां शून्य होने से वे कोमा में चले गए हैं।

मेडिकल बुलेटिन में कहा गया है कि अजीत जोगी अब भी कोमा में चल रहे हैं, और वेंटिलेटर के माध्यम से उन्हें सांस दी जा रही है। राइल्स ट्यूब के माध्यम से उन्हें निरंतर आहार दिया जा रहा है। अस्पताल में न्यूरो फिजीशियन डॉक्टर छत्रपाल सिंह साहू और डॉक्टर विवेक त्रिपाठी व न्यूरो सर्जन डॉक्टर रुपेश वर्मा उनके मस्तिष्क का लगातार परीक्षण कर रहे हैं।

अजीत जोगी का मस्तिष्क कोई हलचल नहीं कर रहा । मेडिकल रिपोर्ट में कहा गया है कि विदेश के विभिन्न विशेषज्ञ चिकित्सकों से अजीत जोगी के मस्तिष्क के हर संभव इलाज के बारे में लगातार चर्चा की जा रही है।

Next Story