logo
Breaking

लिफ्ट देने के बहाने जब अधेड़ के साथ लूटपाट

गरियाबंद में लिफ्ट मांगना एक अधेड़ को उस समय मंहगा पड़ गया जब लिफ्ट देने वालों ने ही रात के अंधेरे का फायदा उठाकर अधेड़ के साथ लूटपाट कर ली। मामला राजिम क्षेत्र का है, पुलिस ने इस मामले में रायपुर जिलिे के तोरला गांव से दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें से लूटेरा नाबालिग है।

लिफ्ट देने के बहाने जब अधेड़ के साथ लूटपाट
गरियाबंद में लिफ्ट मांगना एक अधेड़ को उस समय मंहगा पड़ गया जब लिफ्ट देने वालों ने ही रात के अंधेरे का फायदा उठाकर अधेड़ के साथ लूटपाट कर ली। मामला राजिम क्षेत्र का है, पुलिस ने इस मामले में रायपुर जिलिे के तोरला गांव से दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें से एक लूटेरा नाबालिग है।
घटना 24 दिसंबर की रात की बतायी जा रही है, मामले की जानकारी देते हुए राजिम थाना प्रभारी विकास बघेल ने बताया कि तर्रा निवासी नूरसिंह ने अपने घर जाने के लिए नवापारा से दो स्कूटी सवार युवकों से लिफ्ट लिया था। युवक उसे अपनी स्कूटी पर बिठाकर कुछ दूर तक ले गए और फिर अंधेरे का फायदा उठाकर उससे लूटपाट कर ली।
आरोपियों ने नूरसिंह से साढे नौ हजार नगदी और एक मोबाईल छीन लिया, पीड़ित ने इसकी शिकायत राजिम थाना में दर्ज करायी जिस पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, फिलहाल पुलिस ने आरोपियो के खिलाफ अग्रिम कार्यवाही शुरु कर दी है।
Share it
Top