logo
Breaking

राजधानी में यहाँ लगेगी तीसरी नाईट चौपाटी

स्मार्ट सिटी के रहवासियों के लिए एक खुशखबरी है, एमजी रोड की नाइट चौपाटी, शहीद स्मारक भवन के पीछे दूसरी नाइट चाैपाटी के बाद अब हफ्ते में दो दिन के लिए नाइट चौपाटी जल्द शुरू होगी।

राजधानी में यहाँ लगेगी तीसरी नाईट चौपाटी

स्मार्ट सिटी के रहवासियों के लिए एक खुशखबरी है, एमजी रोड की नाइट चौपाटी, शहीद स्मारक भवन के पीछे दूसरी नाइट चाैपाटी के बाद अब हफ्ते में दो दिन के लिए नाइट चौपाटी जल्द शुरू होगी। यह चौपाटी शहीद वीर नारायण सिंह कांप्लेक्स और नगर घड़ी चौक के बीच वाली सड़क पर लगेगी।

शनिवार और रविवार को शहरवासी यहां मनपसंद खाने पीने की चीजों के साथ नए कलेवर में तैयार हो रहे घड़ी चौक के हरे-भरे बगीचे में इसका लुत्फ उठा सकेंगे। प्राेजेक्ट से जुड़े अधिकारियों ने बताया, अवकाश के दिनों में अपने तरह की इस अनूठी चौपाटी के शुरू होने में ज्यादा समय नहीं है। इसके लिए टेंडर किया जा रहा है।

वॉचथीम पर गार्डन

नगरघड़ी चौक के कायाकल्प के साथ पूरे क्षेत्र को वॉच थीम बेस्ट रखा गया है। इसमें मेल्टिंग वॉच के अलावा एक जगह पर कई घड़ियां आकर्षण का केन्द्र रहेंगी। 70 लाख के इस प्रोजेक्ट में आकर्षक रोशनी के बीच नगर घड़ी मुख्यमंत्री डॉ. रमनसिंह के मुख्य आतिथ्य में लोकार्पित हो रही है। इसके साथ ही शहीद स्मारक भवन के पीछे वाली सड़क पर महिला समूह द्वारा संचालित दूसरी नाइट चौपाटी की सौगात मिल रही है।

टेंडर कर रहे हैं

रायपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड के नोडल अधिकारी बी आर अग्रवाल ने बाते कि शनिवार और रविवार को लगने वाली नाइट चौपाटी का जल्द उद्घाटन होगा, इसके लिए टेंडर किया जा रहा है।
Share it
Top