logo
Breaking

एटीएम में मदद के बहाने रकम पार कर देता था ये चोर, अब फंसा

मौदहापारा पुलिस ने एटीएम में मदद के बहाने से लोगों के खाते से रकम पार करने वाले एक ठग को गिरफ्तार किया है आरोपी ने बीते 3 माह के भीतर चार वारदात को अंजाम देकर लगभग डेढ़ लाख रूपय से अधिक की रकम पार कर दी थी

एटीएम में मदद के बहाने रकम पार कर देता था ये चोर, अब फंसा

मौदहापारा पुलिस ने एटीएम में मदद के बहाने से लोगों के खाते से रकम पार करने वाले एक ठग को गिरफ्तार किया है आरोपी ने बीते 3 माह के भीतर चार वारदात को अंजाम देकर लगभग डेढ़ लाख रूपय से अधिक की रकम पार कर दी थी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपी तक पहुंची और उसे हिरासत में लिया पुलिस ने सभी मामलों में एफ़आईआर भी कर लिया है।

मौदहापारा टीआई के अनुसार आरोपी रोहित कुमार देवांगन ने 5 फरवरी को खमतराई निवासी मोक्ष नारायण राजभर को मदद का झांसा देकर उसके खाते से ₹20000 पार कर दिया था इसी प्रकार 26 मई को आरोपी ने माना निवासी राजेंद्र बर्मन के खाते से ₹40000 निकाल लिया था. आरोपी के वारदात का सिलसिला यही नहीं थमा इसके बाद उसने 25 अगस्त को धरसीवा निवासी सोमकार निषाद के खाते से ₹40000 वार किए थे. आरोपी के खिलाफ रावांभाठा खमतराई निवासी रोहित कुमार ने भी शिकायत किया था आरोपी ने उसके खाते से 11 अगस्त को मदद के बहाने से ₹40000 पार किया है। पुलिस अब आरोपी से अन्य मामलों की भी पूछताछ कर रही है।

पुलिस की भूमिका पर भी उठे सवाल

इस मामले में पुलिस की भूमिका पर भी सवाल उठ रहे है. जब पीड़ितों ने वारदात के बाद पुलिस में शिकायत किया था तो तब पुलिस ने ऍफ़आईआर क्यों नहीं किया. कल जब आरोपी गिरफ्तार हुआ तब पुलिस ने सभी मामलों में आनन् फानन में केस दर्ज किया है.
Share it
Top