Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कांग्रेस कार्यकर्ता ही कर रहे सांसद दीपक बैज का दुष्प्रचार, पूर्व सांसद दिनेश कश्यप बोले- RSS से शिक्षा-दीक्षा लेनी चाहिए

बस्तर के पूर्व सांसद दिनेश कश्यप ने कांग्रेस के बीच चल रहे आपसी अंतर्कलह पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि कांग्रेस के नेता व कार्यकर्ताओं को आरएसएस से शिक्षा-दीक्षा लेनी चाहिए।

कांग्रेस कार्यकर्ता ही कर रहे सांसद दीपक बैज का दुष्प्रचार, पूर्व सांसद दिनेश कश्यप बोले- RSS से शिक्षा-दीक्षा लेनी चाहिए

जगदलपुर. जनपद उपाध्यक्ष पद के लिए हुए चुनाव में कांग्रेस के जनपद सदस्यों द्वारा क्रॉस वोटिंग का मामला अब राजनीतिक रूप ले लिया है। एक तरफ जहां खुद कांग्रेसी कार्यकर्ता बस्तर सांसद दीपक बैज पर आरोप लगाकर सोशल मीडिया में उनका दुष्प्रचार कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ भाजपा भी कांग्रेस के इस अंतर्कलह की जमकर खिल्ली उड़ा रही है। बस्तर के पूर्व सांसद दिनेश कश्यप ने कांग्रेस के बीच चल रहे आपसी अंतर्कलह पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि कांग्रेस के नेता व कार्यकर्ताओं को आरएसएस से शिक्षा-दीक्षा लेनी चाहिए।

आज भाजपा कार्यालय में हुए प्रेस वार्ता के दौरान पूर्व सांसद दिनेश कश्यप ने हार की वजह से कांग्रेस के आपसी अंतर्कलह पर कहा कि बस्तर के सांसद दीपक बैज के समर्थकों द्वारा अपने ही संगी-साथी कार्यकर्ताओं के खिलाफ थाने में शिकायत करना और कार्यकर्ताओं द्वारा सांसद के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करना ये कांग्रेस को शोभा नहीं देता और इससे बाहर काफी बुरा संदेश भी जाता है। इसलिए कांग्रेसियों को आरएसएस से शिक्षा-दीक्षा लेनी चाहिए।

वहीं पूर्व सांसद के इस बयान पर पलटवार करते हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि संघ भाई को भाई से लड़ाने का काम करती है। लेकिन कांग्रेस पार्टी के संस्कार ये नही है। कांग्रेस सबको साथ लेकर चलने का काम करती है। पूर्व सांसद दिनेश कश्यप इसी संघ से शिक्षा लेकर आए हैं इसलिए भाई को भाई से लड़ाने की बात कह रहे हैं। और आरएसएस की फूट डालो और शासन करो की नीति अपना रहे हैं।

दरसअल कांग्रेस के जनपद सदस्यों द्वारा क्रास वोटिंग को लेकर पिछले सप्ताह भर से कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और सांसद के बीच घमासान मचा हुआ है। और यही वजह है कि अब भाजपा भी इस अंतर्कलह का खिल्ली उड़ा रही है।

Next Story
Top