Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

रेलवे में नौकरी का झांसा देकर लाखों की ठगी करने वाला फर्जी रेलवे अधिकारी गिरफ्तार Watch Video

रेलवे में नौकरी का झांसा देकर लोगों से ठगी करने के मामले में पुलिस ने फर्जी रेलवे अधिकारी को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने कबीर नगर, हीरापुर एवं आसपास रहने वाले बेरोजगारों को रेलवे में विभिन्न पदों पर नौकरी लगाने झांसा देकर ठगी करता था।

रेलवे में नौकरी का झांसा देकर लाखों की ठगी करने वाला फर्जी रेलवे अधिकारी गिरफ्तारThe police have arrested a fake railway officer in the case of cheating people

रायपुर। रेलवे में नौकरी का झांसा देकर लोगों से ठगी करने के मामले में पुलिस ने फर्जी रेलवे अधिकारी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी अखिलेश यादव को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने कबीर नगर, हीरापुर एवं आसपास रहने वाले बेरोजगारों को रेलवे में विभिन्न पदों पर नौकरी लगाने झांसा देकर ठगी करता था। शुरुआती जांच में 50 लाख से अधिक की ठगी का मामला सामने आया है। आरोपी के पास से महँगी कार भी जब्त की गई है। बताया जा रहा है कि आरोपी छत्तीसगढ़, एमपी,गुजरात,महाराष्ट्र समेत कई प्रदेशों में लाखो की ठगी कर चुका है। पुलिस ने आरोपी के पास से इको स्पोर्ट्स और इस्टैलो कार ,बुलेट, रेलवे पुलिस की वर्दी,आईकार्ड और 12 बैंकों की पासबुक बरामद किया है।


Next Story
Share it
Top