Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बड़ी खबर : जाति मामले में अजीत जोगी को जोगीसार के लोगों ने ही ठुकराया, कंवर समाज ने बड़ी बैठक कर किया ये ऐलान...

जाति मामले में अजीत जोगी की मुसीबतें बढ़ती ही जा रही है. पूर्व सीएम अजीत जोगी को जाति मामले में जोगीसार क्षेत्र (बेलपत, डुगरा, उमरखोही, करगी, घटौली व जोगीसार) के लोगों ने ही ठुकरा दिया है. कंवर समाज ने बेलपत में बड़ी बैठक करने के बाद कई अहम निर्णय लिया है. कंवर समाज के पदाधिकारियों का कहना है कि अजीत जोगी ने कंवर समाज के लोगों को लंबे समय से धोखे में रखा.

बड़ी खबर : जाति मामले में अजीत जोगी को जोगीसार के लोगों ने ही ठुकराया, कंवर समाज ने बड़ी बैठक कर किया ये ऐलान...

पेंड्रा. जाति मामले में अजीत जोगी की मुसीबतें बढ़ती ही जा रही है. पूर्व सीएम अजीत जोगी को जाति मामले में जोगीसार क्षेत्र (बेलपत, डुगरा, उमरखोही, करगी, घटौली व जोगीसार) के लोगों ने ही ठुकरा दिया है. कंवर समाज ने बेलपत में बड़ी बैठक करने के बाद कई अहम निर्णय लिया है. कंवर समाज के पदाधिकारियों का कहना है कि अजीत जोगी ने कंवर समाज के लोगों को लंबे समय से धोखे में रखा.

हाईपॉवर कमेटी ने जब जोगी को आदिवासी मानने से इनकार कर दिया है, ऐसे में कंवर समाज के हम प्रतिनिधियों ने भी मिलकर तय किया है कि अजीत जोगी कंवर नहीं हैं. अजीत जोगी के जाति मामले में पेंड्रा जमींदारी के कंवर समाज ने बेलपत गांव के मंदिर प्रांगण में बड़ी बैठक रखी थी.

बैठक में तय किया गया है कि पूर्व सीएम अजीत जोगी को कंवर समाज के जो व्यक्ति अपने सामाजिक कार्यक्रमों में शामिल करेंगे या निमंत्रित करेंगे उन्हें कंवर समाज से बहिष्कृत किया जाएगा. साथ ही सामाजिक अर्थ दंड की भी चेतावनी दी गई है.

बता दें कि जाति मामले में छानबीन समिति ने अजीत जोगी को आदिवासी मानने से इनकार कर दिया था. अजीत जोगी ने मीडिया में एक प्रेस रिलीज जारी कर खुद को मूढ़ी गोत्र के कंवर आदिवासी होना बताया था.

Next Story
Share it
Top