logo
Breaking

हत्याकांड में पुलिस अफसर का नाम सामने आने से मची खलबली

अंबागढ़ चौकी थाने में पदस्थ महिला आरक्षक अारती कुंजाम की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। हांलाकि पुलिस ने अभी इसका पर्दाफाश नहीं किया है

हत्याकांड में पुलिस अफसर का नाम सामने आने से मची खलबली
अंबागढ़ चौकी थाने में पदस्थ महिला आरक्षक अारती कुंजाम की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। हांलाकि पुलिस ने अभी इसका पर्दाफाश नहीं किया है लेकिन घटना के पीछे एक पुलिस अफसर का हाथ होना सामने आ रहा है। डोंगरगांव थाने में पुलिस ने इस अफसर से पूछताछ कर ली है। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि पुलिस शनिवार को एक प्रेस वात्र्ता में आरोपी का नाम उजागर करेगी दीवानगी, ब्लैकमेलिंग और दरिंदगी के साथ वीभत्स हत्याकांड को अंजाम देने में एक पुलिस अफसर का नाम सामने आ गया है। अंबागढ़ चौकी थाने में पदस्थ महिला आरक्षक आरती कुंजाम 21 अगस्त से लापता थी।
23 अगस्त को महिला आरक्षक की सिर कटी लाश डोंगरगांव के बगदई नदी में बरामद की गई। घटना को अंजाम देने वाले आरोपी ने न सिर्फ गला घोंटकर उसकी हत्या की बल्कि पहचान न हो सके इसलिए सिर और पैर को भी काटकर नदी में फेंक दिया था। महिला अारक्षक की क्षत विक्षप्त लाश मिलने के बाद से ही पुलिस महकमे में खलबली मच गयी थी। एसपी कमललोचन कश्यप ने इस हत्याकांड की गुत्त्थी सुलझाने के लिए क्राईम ब्रांच के अलावा करीब आधा दर्जन टीमें तैनात की थी। पुलिस ने इस हत्याकांड की गुत्थी आज सुलझा ली है। घटना को अंजाम देने में एक पुलिस अफसर का नाम ही सामने आया है। पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है। ऐसी चर्चा है कि इस बड़े मामले को लेकर पुलिस कल प्रेस वात्र्ता लेकर आरोपी का नाम उजागर करेगी।
Share it
Top