logo
Breaking

ब्लैक मेलिंग के कारण हुई महिला आरक्षक की हत्या, सब इंस्पेक्टर निकला कातिल

अंबागढ़ चौकी एसडीओपी कि रीडर आरती कुंजाम की खौफनाक हत्याकांड की गुत्थी सुलझ गई है । महिला आरक्षक के लगातार ब्लैकमेलिंग से त्रस्त अंबागढ़ चौकी थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर डीपी नापित ने ही इस हत्याकांड को अंजाम दिया है ।

ब्लैक मेलिंग के कारण हुई महिला आरक्षक की हत्या, सब इंस्पेक्टर निकला कातिल

अंबागढ़ चौकी एसडीओपी कि रीडर आरती कुंजाम की खौफनाक हत्याकांड की गुत्थी सुलझ गई है । महिला आरक्षक के लगातार ब्लैकमेलिंग से त्रस्त अंबागढ़ चौकी थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर डीपी नापित ने ही इस हत्याकांड को अंजाम दिया है । आरोपी उपनिरीक्षक के खुलासे के बाद डोगर गांव पुलिस ने हत्या का जुर्म दर्ज कर हिरासत में ले लिया है।

बताया गया कि पूरे खुलासे के साथ आज दोपहर 12:00 बजे राजनांदगांव पुलिस इस मामले को लेकर प्रेस वार्ता करेगी । पुलिस सूत्रों ने बताया कि महिला आरक्षक एसडीओपी योगेश साहू की रीडर आरती कुंजाम की हत्या 20 अगस्त कि आधी रात को ही अंबागढ़ चौकी थाने के सब इंस्पेक्टर डीपी नापित के द्वारा की गई।इस हत्या का मूल कारण दोनों के बीच अवैध संबंधों को लेकर हुई है.

आरक्षक की हत्या अंबागढ़ चौकी के आउटर एनीकट के करीब में गला दबाकर की गई इसके बाद सब इंस्पेक्टर ने कुल्हाड़ी से हाथ पैर सर अलग कर डोंगरगांव के बगदई अंबागढ़ चौकी के शिवनाथ नदी- में शरीर के अंग और लाश ठिकाने लगा दिया था हत्या में प्रयुक्त सहायक इस्पेक्टर के स्विफ्ट कार तथा कुल्हाड़ी जांच टीम ने बरामद कर लिया है।

Share it
Top