Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

MLA के रिश्तेदार ने की RAPE की कोशिश, पंचायत की बैठक में मामले को दबाने की कोशिश

विधायक की पत्नी ने पंचायत की बैठक में आरोपी को पैर छूकर माफी मांगने का, मामले को दबाने की भी कोशिश जारी। पढ़िए पूरी खबर-

MLA के रिश्तेदार ने की RAPE की कोशिश, पंचायत की बैठक में मामले को दबाने की कोशिश

जशपुर। कांग्रेस विधायक के रिश्तेदार ने युवती से दुष्कर्म की कोशिश की। ऐसी शिकायत करने पर पंचायत की बैठक बुलाई गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कांग्रेसी विधायक विनय भगत की पत्नी ने उस बैठक में मोर्चा संभाल लिया और रेप की कोशिश करने के आरोपी को सिर्फ पैर छूकर माफ़ी मांगने के बाद उसे छोड़ दिया गया।

यह घटना जशपुर जिला मुख्यालय से सटे एक गांव में गुरुवार की है, जहां कांग्रेसी विधायक विनय भगत के रिश्तेदार पर रेप की कोशिश करने का आरोप लगा है। युवती परीक्षा देकर घर लौट रही थी, तभी लिफ्ट देने के बहाने युवक ने उसे अपनी गाड़ी में बैठा लिया और सुनसान रास्ते में दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा। युवती ने साहस का परिचय देते हुए उसका मोबाइल छीनकर वहां से भागी और घर पहुंचकर मामले की जानकारी परिजनों को दी।

जब मामले ने तूल पकड़ा तो शुक्रवार को पंचायत की बैठक बुलाई गई। पंचायत में आरोपी युवक, पीड़िता और ग्रामीणों के साथ विधायक की पत्नी भी पहुंची। पंचायत की कार्रवाई शुरू हुई और पीड़िता ने लोगों को आपबीती बताई।

पुलिस तक शिकायत होने की संभावना को देखते हुए नेता की पत्नी ने ही मोर्चा संभाल लिया और पंचायत में ही युवक को पीटना शुरू कर दिया। पीड़िता के पैर छूकर माफी मांगने के लिए कहा गया। इस ड्रामे के बाद मामले को दबा दिया गया।

इस मामले में एसपी शंकर लाल बघेल ने बताया कि- 'अभी तक मामले में किसी ने थाने में शिकायत नहीं की गई है। वीडियो देखने के बाद संबंधित थाने के टीआई को गांव भेजकर लड़की का बयान लेने को कहा गया है।'

Next Story
Top