Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लाइन अटैच कॉन्स्टेबल ने हाईटेंशन खंभे पर चढ़कर उठाया सुसाइड का खौफ़नाक कदम, घटनास्थल पर मुआयना करते सिहर उठे पुलिस...

लाइन अटैच से नाराज कॉन्स्टेबल ने हाईटेंशन खंभे पर चढ़कर सुसाइड का ऐसा खौफ़नाक कदम उठाया कि घटनास्थल पर मुआयना करते पुलिसकर्मी भी सिहर उठे. पुलिसकर्मियों ने बताया कि घटनास्थल का दृश्य बेहद वीभत्स था. जब जली हुई लाश की शिनाख्ती की गई तो पता चला कि शव कॉन्स्टेबल प्रदीप टोप्पो की है.

लाइन अटैच कॉन्स्टेबल ने हाईटेंशन खंभे पर चढ़कर उठाया सुसाइड का खौफ़नाक कदम, घटनास्थल पर मुआयना करते सिहर उठे पुलिस...

रायगढ़. लाइन अटैच से नाराज कॉन्स्टेबल ने हाईटेंशन खंभे पर चढ़कर सुसाइड का ऐसा खौफ़नाक कदम उठाया कि घटनास्थल पर मुआयना करते पुलिसकर्मी भी सिहर उठे. पुलिसकर्मियों ने बताया कि घटनास्थल का दृश्य बेहद वीभत्स था. जब जली हुई लाश की शिनाख्ती की गई तो पता चला कि शव कॉन्स्टेबल प्रदीप टोप्पो की है. कॉन्स्टेबल प्रदीप टोप्पो रायगढ़ के कोतरारोड थाने में पदस्थ था. कुछ महीने पहले जवान प्रदीप टोप्पो को लाइन अटैच कर दिया गया था.

प्राथमिक जानकारी के अनुसार आरक्षक प्रदीप टोप्पो लाइन अटैच की कार्रवाई से बेहद परेशान था. बीती रात मंगलवार को आरक्षक टोप्पो ने जमकर शराब पी थी. शराब के नशे में घर से निकलकर कहीं चला गया था. ग्रामीणों की सूचना पर आज बुधवार को आरक्षक की लाश बरामद की गई है. लाश की शिनाख्त करने पहुँचे पुलिसकर्मियों का कहना है कि प्रदीप टोप्पो ने खंभे पर चढ़कर हाईटेंशन तार को पकड़ लिया.

हाईटेंशन तार की चपेट में आते ही जवान की मौत हो गई. पंचनामा करने के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. कोतरारोड टीआई रूपक शर्मा ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला सुसाइड का लग रहा है. हालाँकि घटनास्थल से सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. उन्होंने आगे कहा कि मामले की विस्तृत तस्दीक की जा रही है.

Next Story
Share it
Top