Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राजीव भवन में मंत्रियों के बैठने के दिन निर्धारित, 16 को सिंहदेव व 18 को अकबर होंगे रूबरू

कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रभारी पी एल पुनिया, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम के निर्देशानुसार प्रदेश कांग्रेस के मुख्यालय राजीव भवन में मंत्रियों के बैठने के लिए प्रति माह 2 दिन निर्धारित किए गए हैं.

राजीव भवन में मंत्रियों के बैठने के दिन निर्धारित, 16 को सिंहदेव व 18 को अकबर होंगे रूबरू

रायपुर. कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रभारी पी एल पुनिया, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम के निर्देशानुसार प्रदेश कांग्रेस के मुख्यालय राजीव भवन में मंत्रियों के बैठने के लिए प्रति माह 2 दिन निर्धारित किए गए हैं.

मंत्रियों के राजीव भवन में बैठने के कार्यक्रम को जारी करते हुए प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री और संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने बताया है कि पहले से निर्धारित होने के कारण सोमवार 16 मार्च को पंचायत मंत्री टीएस सिंह देव दोपहर 3:00 बजे राजीव भवन में उपस्थित होंगे. आम जनों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं से भेंट करने के बाद पंचायत मंत्री टीएस सिंह देव उपस्थित मीडिया के साथियों से भी चर्चा करेंगे.

पहले से कार्यक्रम निर्धारित हो जाने के कारण सोमवार 16 मार्च के स्थान पर परिवहन एवं वन मंत्री मोहम्मद अकबर बुधवार 18 मार्च को दोपहर 1:00 बजे राजीव भवन में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और आम जनों से रूबरू होंगे. भेंट का यह कार्यक्रम तदनुसार पार्टी नेतृत्व द्वारा निर्धारित कार्य सूची के अनुसार ही लगातार जारी रहेगा.





Next Story
Top