logo
Breaking

अब माना एयरपोर्ट की उत्तर-पूर्व तक बढ़ी एयर कनेक्टिविटी, 20 जुलाई से शिलांग के लिए उड़ान भरेगी फ्लाइट

एयर कनेक्टिविटी में अब रायपुर उत्तर भारत से जुड़ने जा रहा है. इंडिगो एयरलाइंस आगामी 20 जुलाई से रायपुर- कोलकाता- शिलॉन्ग के लिए नई उड़ान सेवा शुरू किया जाएगा. इंडिगो प्रबंधन ने नई फ्लाइट का शेडूएल जारी किया है. जारी शेडूएल के मुताबिक एटीआर विमान रायपुर से दोपहर 12 बजे उड़ान भरकर दोपहर 2 बजकर 25 मिनट पर कोलकाता पहुंचेगा.

अब माना एयरपोर्ट की उत्तर-पूर्व तक बढ़ी एयर कनेक्टिविटी, 20 जुलाई से शिलांग के लिए उड़ान भरेगी फ्लाइट

रायपुर. एयर कनेक्टिविटी में अब रायपुर उत्तर-पूर्व से जुड़ने जा रहा है. आगामी 20 जुलाई से रायपुर- कोलकाता- शिलॉन्ग के लिए नई उड़ान सेवा शुरू किया जाएगा. इंडिगो प्रबंधन ने नई फ्लाइट का शेडूएल जारी किया है. जारी शेडूएल के मुताबिक एटीआर विमान रायपुर से दोपहर 12 बजे उड़ान भरकर दोपहर 2 बजकर 25 मिनट पर कोलकाता पहुंचेगा.

कोलकाता से 2 बजकर 45 मिनट पर उड़ान भरकर दोपहर 4 बजकर 25 मिनट पर यह विमान शिलॉन्ग पहुंचेगा. इसी तरह शिलॉग से उड़ान भरकर कोलकाता होते हुए यह विमान रात्रि 8 बजकर 55 मिनट पर वापस रायपुर एयरपोर्ट पहुंचेगा. बता दें कि उत्तर भारत के लिए रायपुर से एक भी फ्लाइट नहीं थी. अब रायपुर से डायरेक्ट शिलॉन्ग के लिए फ्लाइट शुरू होने का सबसे अधिक फायदा पर्यटकों को मिलेगा. इंडिगो प्रबंधन जल्द ही फ्लाइट की बुकिंग शुरू करेगा.

Share it
Top