Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video : 'हरिभूमि-INH' को अभद्र मैसेज भेजने वाला पुलिस के हत्थे चढ़ा, लोरमी का निकला आरोपी

आरोपी का नाम राकेश कुमार पात्रे पिता मंगल सिंह पात्रे है, जो कि लोरमी थाना क्षेत्र के खपरी खुर्द (राम्हेपुर) का रहने वाला है। पढ़िए पूरी खबर-

Video : हरिभूमि-INH को अभद्र मैसेज भेजने वाला पुलिस के हत्थे चढ़ा, लोरमी का निकला आरोपी
X

लोरमी। 'हरिभूमि-INH' के व्हाट्असप नंबर पर अभद्र मैसेज भेजने वाला आरोपी आज पुलिस के हत्थे चढ़ा। आरोपी ने गत 31 मई की रात 10.34 बजे अभद्र मैसेज भेजा था।

'हरिभूमि-INH' के व्हाट्असप ग्रुप समेत दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से पाठकों और दर्शकों के जुड़ने के लिए जारी किए गए व्हाट्सअप नंबर 6260615214 पर आरोपी ने अपने मोबाइल नंबर 6267470765 से गत 31 मई की रात 10.34 बजे अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए व्हाट्सअप मैसेज भेजा था।

'हरिभूमि-INH' ने आरोपी के नंबर के आधार पर शुरुआती पतासाजी की, जिसमें आरोपी के मुंगेली जिले में लोरमी इलाके के निवासी होने का पता चला। 'हरिभूमि-INH' ने इसकी सूचना लोरमी पुलिस को दी।

इसके बाद लोरमी थाना प्रभारी नेल्शन कुजूर और सब इंस्पेक्टर आलोक सुबोध ने मामले को गंभीरता से लेते हुए त्वरित कार्रवाई की और आज आरोपी को उसके गांव से अपने गिरफ्त में लिया।

आरोपी का नाम राकेश कुमार पात्रे पिता मंगल सिंह पात्रे (19 वर्ष) है, जो कि लोरमी थाना क्षेत्र के खपरी खुर्द (राम्हेपुर) का रहने वाला है। आरोपी ने स्वीकार किया कि उसने आपत्तिजनक मैसेज भेजे थे।

देखिए आरोपी राकेश कुमार पात्रे का वीडियो-



Next Story