Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अजीत जोगी के निधन की बातें भ्रामक, जोगी कांग्रेस प्रवक्ता ने किया अफवाहों पर ध्यान न देने का आग्रह

देश-प्रदेश के नेता, मंत्री, मुख्यमंत्री,पूर्व मुख्यमंत्री, विधानसभा अध्यक्ष सांसद, विधायक, आईएएस ले रहे जानकारी अस्पताल में आकर मिलकर कर रहे हैं कामना

अजीत जोगी के निधन की बातें भ्रामक, जोगी कांग्रेस प्रवक्ता ने किया अफवाहों पर ध्यान न देने का आग्रह
X

रायपुर. राज्य के प्रथम मुख्यमंत्री व जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के सुप्रीमो अजीत जोगी जी के राजधानी के एक निजी अस्पताल में चिन्ताजनक स्थिति में होने से देश प्रदेश के छोटे, बड़े नेता, समर्थक , मंत्री, मुख्यमंत्री, पूर्व मुख्यमंत्री, सांसद, विधायक, आईएएस सभी फोन कर और लगातार अस्पताल में जाकर श्रीमती रेणु जोगी और अमित जोगी जी से उनके हालत की जानकारी ले रहे हैं और उनके शीघ्र स्वास्थ्य एवं दीर्घायु होने की कामना कर रहे हैं।

देशभर में जोगी जी के लिए चिंता की लहर दौड़ पड़ी है। आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने दूरभाष में रेणु जोगी एवं अमित जोगी से चर्चा कर उनका हालचाल पूछा और उनके उत्तम स्वास्थ्य की कामना की। इसी कड़ी में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत, मंत्री रविंद्र चौबे, मंत्री कवासी लखमा, भाजपा की वरिष्ठ नेत्री सरोज पांडे, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, लाभ चंद बाफना, भाजपा अध्यक्ष विक्रम उसेंडी, राज्यसभा सदस्य फूलो देवी नेताम, गुरुमुख सिंह होरा, सुभाष धुप्पड़, सूरज निर्मलकर आदि अस्पताल में आकर रेणु जोगी व अमित जोगी से भेंट कर उनका हालचाल जाना और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

ज्ञात हो कि इसके पूर्व अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी, राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल व सोनिया जी के निज सचिव माधवन, देश की रक्षा सलाहकार अजीत डोभाल फोन कर अजीत जोगी के स्वास्थ्य की जानकारी लिए है। वहीं भाजपा के वरिष्ठ नेता नंदकुमार साय, जोगी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए महामृत्युंजय जाप कर रहे हैं। समर्थकोँ के द्वारा भी लगातार पूजा-अर्चना अरदास, दुआ और प्रार्थना किया जा रहा है।

इसके अतिरिक्त अपने नेता के स्थिति चिंताजनक होने से चिंतित जोगी समर्थक भी लगातर आकर रेणु जोगी व अमित जोगी से मिल रहे है। प्रवक्ता भगवानू नायक ने जोगी जी के स्वास्थ्य के संदर्भ में भ्रामक समाचार और अफवाहों पर ध्यान नहीं देने का आग्रह किया है।

Next Story