Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सरगुजा : सड़क किनारे पलटा डीजल-पेट्रोल से भरा टैंकर, 1 घंटे तक लोग लूटते रहे तेल

टैंकर से तेल का रिसाव अभी भी जारी, प्रशास्न्की अमले को दी गई सूचना। पढ़िए पूरी खबर-

सरगुजा : सड़क किनारे पलटा डीजल-पेट्रोल से भरा टैंकर, 1 घंटे तक लोग लूटते रहे तेल
X

सरगुजा। डीजल-पेट्रोल लोड टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। टैंकर के पलटते ही किसी अनहोनी की आशंका पर टैंकर चालक व क्लीनर मौके से फरार हो गए। इस बात का फायदा उठाकर आस-पास के लोग डीजल लूटने में भिड़ गए।

यह घटना लखनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम जजगा मोड़ के पास की है, जहां डीजल-पेट्रोल लोड टैंकर क्रमांक सीजी 15 एसी 9829 सुबह करीब 7 बजे अनियंत्रित होकर पलट गई।

इसके बाद डीजल-पेट्रोल लोड टैंकर पलटने की सूचना पर काफी संख्या में ग्रामीण बाल्टी, डिब्बा और अन्य साधन लेकर टैंकर के समीप पहुंच गए तथा टैंकर से गिर रहे डीजल पेट्रोल लूटने में होड़ मच गई। इस दौरान लोग अपनी जान जोखिम में डालकर लूटते रहे। इस दौरान वे कोरोना महामारी के खतरे को भूल गये और लॉकडाउन के नियमों की भी जमकर धज्जियां उड़ाई।

घटना की सूचना पुलिस को मिली और 112 की टीम घटना स्थल पर पहुंची तब तक लोग अपनी जान की परवाह किये बगैर डीजल पेट्रोल लूटने में लगे हुए थे। 112 की टीम ने लोगों को वहां से भगाया टैंकर में लिखे नंबर से टैंकर मालिकों को टैंकर दुर्घटना की सूचना पुलिस द्वारा दे दी गई है। अभी भी टैंकर से तेल का रिसाव जारी है वहीं प्रशासनिक अमले को भी घटना की सूचना दे दी गई है।

Next Story