Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नगर पालिका अध्यक्ष, उपाध्यक्ष व जनप्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दिए 60 हजार रुपए

कोरोना महामारी के दौरान लाॅकडाउन में राहत पहुंचाने के लिए मुख्यमंत्री भुपेष बघेल जी के आह्वान पर विभिन्न स्तरों के लोगो व संस्थाओं के द्वारा बड़ी संख्या में आगे आकर राहत कोष में दान किया जा रहा है। जिससे शासन दिहाड़ी श्रमिक, गरीब बेसहारा, दिव्यांगो सहित बाहर से आकर प्रदेष में लाॅकडाउन के वजह से फंसे हुए हैं को राहत पहुंचा रहा है।

नगर पालिका अध्यक्ष, उपाध्यक्ष व जनप्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दिए 60 हजार रुपए
X

सूरजपुर. कोरोना महामारी के दौरान लाॅकडाउन में राहत पहुंचाने के लिए मुख्यमंत्री भुपेष बघेल जी के आह्वान पर विभिन्न स्तरों के लोगो व संस्थाओं के द्वारा बड़ी संख्या में आगे आकर राहत कोष में दान किया जा रहा है। जिससे शासन दिहाड़ी श्रमिक, गरीब बेसहारा, दिव्यांगो सहित बाहर से आकर प्रदेष में लाॅकडाउन के वजह से फंसे हुए हैं को राहत पहुंचा रहा है।

इसी क्रम में आज नगर पालिका अध्यक्ष केके अग्रवाल, उपाध्यक्ष रितेष गुप्ता सहित जनप्रतिनिधि द्वारा कलेक्टर के माध्यम से मुख्यमंत्री सहायता कोष में 60 हजार रुपये की सहायता राशि प्रदान की गई है। जिसमें जनप्रतिनिधियों ने अपने एक माह का मानदेय राहत कोष के लिए समर्पित किया है। कलेक्टर दीपक सोनी एवं जिला पंचायत सीईओ अष्वनी देवांगन के द्वारा इस पुनीत कार्य के लिए नगरपालिका प्रतिनिधियों को धन्यवाद ज्ञापित किया है।

Next Story