Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

आयकर छापों को राज्य सरकार ने माना दुर्भावना की कार्रवाई, राज्यपाल को ज्ञापन सौंपने CM समेत मंत्रिमंडल राजभवन रवाना

आयकर छापों को राज्य सरकार ने दुर्भावनापूर्ण कार्रवाई माना है. कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा कि संघीय ढांचे में केंद्र और राज्य सरकार के बीच सूचनाओं का आदान-प्रदान आवश्यक होता है. कल से आयकर के छापे पूरे प्रदेश में चल रहे हैं.

आयकर छापों को राज्य सरकार ने माना दुर्भावना की कार्रवाई, राज्यपाल को ज्ञापन सौंपने CM समेत मंत्रिमंडल राजभवन रवाना

रायपुर. आयकर छापों को राज्य सरकार ने दुर्भावनापूर्ण कार्रवाई माना है. राज्यपाल को ज्ञापन सौंपने सीएम भूपेश बघेल समेत मंत्रिमंडल राजभवन के लिए रवाना हो चुके हैं. कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा कि संघीय ढांचे में केंद्र और राज्य सरकार के बीच सूचनाओं का आदान-प्रदान आवश्यक होता है. कल से आयकर के छापे पूरे प्रदेश में चल रहे हैं.

आईएएस अधिकारियों महिला अधिकारियों और कारोबारियों के घर छापे मारे जा रहे हैं. लेकिन इसे लेकर कोई भी सूचना ना सरकार को दी गई और न ही मीडिया से साझा की गई है. यह बेहद गंभीर विषय है. इसलिए सरकार की ओर से पूरा मंत्रिमंडल राज्यपाल को ज्ञापन सौंपने जा रहा है.

कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने आगे कहा कि महिला अधिकारी के घर ताला बंद होने के बावजूद छापे की कार्रवाई की गई. दूर से ही समझ आता है कि तमाम कार्रवाई दुर्भावना के तहत की गई है. हमारी लड़ाई पूर्ववर्ती सरकार के भ्रष्टाचार के खिलाफ है. इसी वजह से केंद्र सरकार संघीय ढांचे में प्रहार करते हुए इस तरह की कार्रवाई को अंजाम दे रही है.





Next Story
Top