Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नारायणपुर फायरिंग में घायल जवानों को इलाज के लिए लाया गया रायपुर

नारायणपुर फायरिंग में घायल जवानों को इलाज के लिए रायपुर लाया गया है। घायल जवानों को हेलीकॉप्टर की मदद से रायपुर लाया गया है। जवानों को रायपुर के नारायणा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नारायणपुर फायरिंग में घायल जवानों को इलाज के लिए लाया गया रायपुरSoldiers injured in Narayanpur firing brought to Raipur for treatment

रायपुर। नारायणपुर फायरिंग में घायल जवानों को इलाज के लिए रायपुर लाया गया है। घायल जवानों को हेलीकॉप्टर की मदद से रायपुर लाया गया है। जवानों को रायपुर के नारायणा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि बता दें कि बुधवार को नारायणपुर में आपसी फायरिंग में आईटीबीपी के 6 जवानों की मौत हो गई। जबकि दो जवान घायल हो गए। मामला कडेनार इलाके का बताया जा रहा है। बस्तर आईजी ने मामले की पुष्टि की है। अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि किस कारण से जवानों के बीच तनाव हुआ और आपस में फायरिंग की नौबत आई।

मुख्यमंत्री ने जताया दुख -

नारायणपुर फायरिंग घटना को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने दुख व्यक्त किया है। सीएम ने कहा कि किस वजह से ऐसी स्थिति बनी इसकी जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जवानों में अवसाद की स्थिति थी या कोई और समस्या थी इस बात की जांच होनी चाहिए।

Next Story
Share it
Top