Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

समाजसेवी अनिल टाह ने नगर निगम को सौंपा सार्वजनिक सेनिटाइजर टनल

इस बाज़ार में आने वाले सभी आगंतुकों को सेनिटाईजार शेल्टर से गुजरना होगा. जिससे वें सभी सेनिटाईजर में स्नान कर बाज़ार में प्रवेश करते है! हालाकि यह प्रदेश का पहला सेनिटाईजार शेल्टर होगा..! जिसे बिलासपुर में समाज सेवक की ओर से भेंटकर कोरोना के खिलाफ एक बड़ा उदाहरण भी पेश किया गया है!

समाजसेवी अनिल टाह ने नगर निगम को सौंपा सार्वजनिक सेनिटाइजर टनल
X

बिलासपुर. कोरोना की महामारी से किस तरह काबू पाया जाए, और किस तरह इस जंग से लड़ा जाए! इसे लेकर प्रशासन और समाजसेवी संगठन हर संभव प्रयास कर मददकर रही है! बता दें कि बिलासपुर स्थित शनिचरी बाज़ार में होने वाली भीड़ को रोकने और दबाव को कम करने के लिए प्रशासन ने अस्थाई सब्जी बाज़ार बनाया है! जिसमे सोशल डिस्टेंस और फिजिकल डिस्टेंस भी बनाया गया!

इस बीच यह ख़तरा जरुर बना हुआ था कि आखिर कोरोना के संक्रमण से कैसे बचा जा सकें. जिसे लेकर बिलासपुर के समाज सेवक अनिल टाह ने अपनी स्व. पत्नी शोभा टाह फाउंडेशन के नाम से Fully सेनिटाईजर शेल्टर नगर निगम को सौंपा है! जिसे अस्थाई सब्जी मार्केट में ही लगाया गया है! इस बाज़ार में आने वाले सभी आगंतुकों को सेनिटाईजार शेल्टर से गुजरना होगा. जिससे वें सभी सेनिटाईजर में स्नान कर बाज़ार में प्रवेश करते है! हालाकि यह प्रदेश का पहला सेनिटाईजार शेल्टर होगा..! जिसे बिलासपुर में समाज सेवक की ओर से भेंटकर कोरोना के खिलाफ एक बड़ा उदाहरण भी पेश किया गया है!

बता दें कि आज शनिवार को बिलासपुर नगर निगम महापौर रामशरण यादव, सभापति शेख नज़िरुद्दीन, जिला पंचायत अध्यक्ष अरुण सिंह चौहान, प्रदेश कांग्रेस कमेटी उपाध्यक्ष अटल श्रीवास्तव, अनिल टाह समेत तमाम जनप्रतिनिधि सोशल डिस्टेंसिंग बनाएं हुए मौजूद रहें! इस दौरान विधिवत बिलासपुर में कोरोना के खिलाफ जंग का पहला सेनिटाईजार शेल्टर की शुरुआत की, इससे अब कोरोना को जीतना और भी आसान और जिला प्रशासन और भी मजबूत नज़र आ रहा है!




Next Story