Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कांग्रेस पर जमकर बरसे शिवराज सिंह, कहा - राहुल गांधी और सोनिया गांधी ने मध्यप्रदेश के किसानों के साथ विश्वासघात किया है

पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने कांग्रेस सरकार और राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला है। शिवराज सिंह ने कहा है कि राहुल गांधी और सोनिया गांधी के झूठे वादे की वजह से जो किसान कर्ज चुका भी रहे थे, उन्होंने बंद कर दिया।

कांग्रेस पर जमकर बरसे शिवराज सिंह, कहा - राहुल गांधी और सोनिया गांधी ने मध्यप्रदेश के किसानों के साथ विश्वासघात किया हैShivraj Singh said - Rahul Gandhi and Sonia Gandhi have betrayed the farmers of Madhya Pradesh

भोपाल। पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने कांग्रेस सरकार और राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला है। शिवराज सिंह ने कहा है कि राहुल गांधी और सोनिया गांधी के झूठे वादे की वजह से जो किसान कर्ज चुका भी रहे थे, उन्होंने बंद कर दिया। इस कारण वे डिफाल्टर हो गये और अब 14% ब्याज के बोझ तले दबे किसान कराह रहे हैं। आपके चुनावी फायदे के लिए मध्यप्रदेश का किसान बर्बाद हो गया है।

शिवराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी और सोनिया गांधी ने मध्यप्रदेश के किसानों के साथ विश्वासघात किया है। पीठ में छुरा घोंपा है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और सोनिया गांधी को किसानों से माफी मांगनी चाहिए और प्रदेश के किसानों का कर्ज माफ करना चाहिए।

शिवराज सिंह ने कहा कि मैं किसानों को जीरो पर्सेंट ब्याज पर कर्जा देता था, लेकिन विश्वासघाती राहुल गांधी के कर्ज माफी के चक्कर में फंसकर किसान तबाह और बर्बाद हो गया। कर्जा तो माफ हुआ नहीं व 14% ब्याज और किसान के गले की फांस बन गया।

Next Story
Share it
Top