Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिलासपुर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 2 युवती समेत 6 गिरफ्तार

लॉकडाउन का फायदा उठा कर सुनसान इलाके में चला रहे थे देह व्यापार। पढ़िए पूरी खबर-

बिलासपुर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 2 युवती समेत 6 गिरफ्तार
X

बिलासपुर। हर तरफ कोरोया संक्रमण की वजह से हड़कंप मचा हुआ है। इसके बाद भी जिस्मफरोशी का धंधा करने वाले बाज नहीं आ रहे हैं और लॉकडाउन का फायदा उठा कर सुनसान इलाके में देह व्यापार कर रहे थे। पुलिस ने 2 युवती समेत 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है, जहां मगरपारा क्षेत्र के एक मकान से विजय कुमार साहू (24) सकरी बिलासपुर, राजा शर्मा (37) पचरी मेलापारा जांजगीर चांपा, सुर्यकांत उर्फ मोनू पांडेय (24) पचरी मेलापारा जांजगीर चांपा, अजय शुक्ला (23) पचरी मेलापारा जिला जांजगीर चांपा को गिरफ्तार किया गया है।

जानकारी के मुतबिक मकान में चोरी छिपे जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था, जिसकी शिकायत के बाद आज दोपहर पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुये मौके से चार युवक और दो युवतियों को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार की गई युवतियां बिलासपुर की और मुंबई की रहने वाली हैं। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से मोबाईल फोन, कार, बाईक, 15 हजार नगदी और कई आपत्तिजनक सामान जब्त किया है। पूछताछ आरोपियों ने बताया कि मैसेज के जरिये ग्राहकों से डील होती थी, इसके बाद ग्राहकों के पते पर लड़कियां भेजी जाती थी। साथ ही ग्राहकों की डिमांड पर ही बाहर से लड़कियां बुलाई जाती थी। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ जारी है।

Next Story