Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अंजली जैन विवादित शादी मामले में सखी सेंटर के पास धारा 144 लागू, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

अंजलि जैन विवादित शादी मामले में पुलिस ने सखी सेंटर के पास धारा 144 लागू कर दी है। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात हैं।

अंजली जैन विवादित शादी मामले में सखी सेंटर के पास धारा 144 लागू, भारी संख्या में पुलिस बल तैनातSection 144 enforced near Sakhi Center in Anjali Jain disputed marriage case

रायपुर। अंजलि जैन विवादित शादी मामले में पुलिस ने सखी सेंटर के पास धारा 144 लागू कर दी है। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात हैं। बता दें कि हाईकोर्ट ने अपने आदेश में कहा है कि अंजलि जिसके साथ रहना चाहे वह रह सकती है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में अंजलि जैन को आज सुपुर्द किया जाना था। ससुराल पक्ष के लोग तो सखी सेंटर पहुंच गए हैं।लेकिन अभी तक अंजिल के मायके पक्ष के लोग सखी सेंटर नहीं पहुंचे हैं। जिससे अभी तक अंजलि को सखी सेंटर में ही रखा गया है।

बता दें कि अंजलि के पिता अशोक जैन इसे सीधे-सीधे 'लव ज़िहाद' का मामला बताया था। उन्होंने इस मामले में पुलिस पर भी आरोप लगाया था। हालांकि पुलिस ने अशोक जैन के दावे को खारिज कर दिया था। उन्होंने कहा था कि अंजिल बालिग है और वह अपने फैसले ले सकती है।

Next Story
Share it
Top