Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गृहमंत्री और विधायक के करीबी कांग्रेस नेता के कबाड़ गोदाम से 216 रसोई गैस समेत 24 लाख रुपए का कबाड़ जब्त

13 कबाड़ी कारोबारियों के ठिकानों में दबिश

गृहमंत्री और विधायक के करीबी कांग्रेस नेता के कबाड़ गोदाम से 216 रसोई गैस समेत 24 लाख रुपए का कबाड़ जब्त

दुर्ग. पुलिस महानिदेशक के निर्देश पर दुर्ग जिले में सुबह कबाड़ कारोबारियों के गोदामों पर छापेमार कार्रवाई से हड़कंप मच गया. पुलिस ने एक दो नहीं बल्कि 13 कबाड़ी कारोबारियों के ठिकानों पर दबिश दी और लाखों का माल बरामद किया. जिसमे कांग्रेस नेता पार्षद और एमआईसी मेम्बर हामिद खोखर का नाम भी शामिल है.

काँग्रेस नेता हामिद खोखर के गोदाम से 216 रसोई गैस सिलेंडर समेत लगभग 24 लाख का कबाड़ जब्त किया गया है. इस छापेमार कार्रवाई के दौरान कबाड़ी कांग्रेस नेता हमीद खोखर फरार हो गया है. आपको बता दें कि कांग्रेस नेता हामिद खोखर के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू और कई बडे कांग्रेसी नेताओं से अच्छे संबंध हैं.

दुर्ग शहर में बढ़ते वाहन चोरी व डकैती के मामलों को ध्यान में रखते हुए एसएसपी अजय यादव ने कंट्रोल रूम सेक्टर 6 में वरिष्ठ अधिकारियों की मीटिंग लेकर उन्हें कार्रवाई के लिए निर्देशित किया. शहर एएसपी रोहित झा ने जिलेभर के सीएसपी के नेतृत्व में टीम बनाकर आज सुबह अलग-अलग थाना क्षेत्रों में रवाना किया.

अल सुबह हुई कबाडिय़ों पर कार्रवाई को अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई मानी जा रही है. आपको बता दें कि हामिद खोखर दुर्ग के केलाबाड़ी से कांग्रेस की टिकट पर पार्षद बने हैं और शहर की सरकार में एमआईसी मेम्बर भी हैं. उनके पास शहर विकास कार्ययोजना में स्वास्थ्य मंत्री जैसा जिम्मेदार पद भी है.

आपको बता दें कि लम्बे समय से कांग्रेस नेता हामिद अवैध कबाड़ का कारोबार कर रहा था तो वही कबाड़ियों के ठिकानों पर जब कार्रवाई करने पहुंची पुलिस कर पास एक के बाद एक नेताओं के फोन आने का सिलसिला शुरू हो गया. पार्षद नेता के गोदाम में बड़ी मात्रा में मिले रसाई गैस के सिलेंडर देखकर जवान भी हैरान रह गए. फिलहाल पुलिस टीम ने कबाड़ जब्त करके जांच शुरू कर दी है. दुर्ग के अलावा भिलाई, चरोदा सहित कई इलाकों के कबाडिय़ों के गोदामों में मिले सामान की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है.



Next Story
Top