Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुख्यमंत्री पहुंचे अस्पताल, वार्ड और कारीडोर कराया खाली

छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलरामजी दास टंडन को आज सुबह गंभीर हालत में आंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है

मुख्यमंत्री पहुंचे अस्पताल, वार्ड और कारीडोर कराया खाली
X

छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलरामजी दास टंडन को आज सुबह गंभीर हालत में आंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. राज्यपाल की सुबह तबियत अचानक बिगड़ी इसके बाद उन्हें तत्काल अस्पताल भेजा गया .उन्हें अस्पताल के स्पेशल इन्तेंसिव केयर यूनिट में रखा गया है. डॉक्टर्स की टीम उनकी निगरानी में जुटी हुई है. दोपहर में मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह भी राज्यपाल के स्वास्थ्य की जानकारी लेने अस्पताल पहुंचे.

राज्यपाल के तबियत ख़राब होने की सुचना मिलने के बाद सामाजिक एवं राजनीतिक दलों से जुड़े सदस्य भी आंबेडकर अस्पताल पहुँच गए और उनके स्वास्थ्य की जानकारी लेने लगे. वही दूसरी ओर स्वास्थ्य विभाग के संचालक आर. प्रसन्ना भी सुबह 11 बजे अस्पताल पहुंचे और आवश्यक दिशानिर्देश दिया. उन्होंने डॉक्टर्स की टीम को राज्यपाल के इलाज में डटें रहने के निर्देश दिए है. राज्यपाल की सुरक्षा के मद्देनजर पूरे वार्ड और कारीडोर को खाली करवा लिया गया है.

मुख्यमत्री डॉ रमन सिंह भी पहुचे अस्पताल

राज्यपाल के तबियत बिगड़ने और भर्ती होने की जानकारी मिलने के बाद मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह भी राज्यपाल के तबियत की जानकारी लेने के लिए दोपहर को आंबेडकर अस्पताल पहुंचे. मुख्यमंत्री ने अस्पताल के डॉक्टर्स को राज्यपाल की स्थिति पर लगतार नजर रखने के निर्देश दिए.

अस्पताल में भारी भीड़

राज्यपाल के तबियत की जानकारी लेने के लिए बड़ी संख्या में अस्पताल में भीड़ जमा हुई है. लेकिन अस्पताल प्रबंधन ने अभी किसी भी प्रकार की जानकारी देने से इनकार कर दिया है. फिलहाल सभी राज्यपाल के शीग्र स्वास्थ्य की कामना कर रहे है. राज्यपाल के भर्ती होने की जानकारी मिलने के बाद विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल. विधायक श्रीचंद सुन्दरानी पूर्व विधायक कुलदीप सिंह जुनेजा सहित कई राजनेता और सामाजिक संगठन से जुड़े लोग अस्पताल पहुँच गए. अस्पताल में दिन भर लोगो की भीड़ राज्यपाल की तबियत के बारे में पूछती रही.

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story