Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राजधानी में प्लाईवुड कारोबारी से कट्टे की नोक पर 50 लाख रुपए के जेवर व नकदी की लूट, इलाके में दहशत

प्लाईवुड कारोबारी बजरंग शर्मा के घर घुसकर 50 लाख की डकैती हुई है. 4 आरोपियों ने कट्टा दिखाकर घटना को अंजाम दिया है. घटना बीती देर रात की बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है और आसपास लगे सीसीटीवी को खंगाल रही है.

राजधानी में प्लाईवुड कारोबारी से कट्टे की नोक पर 50 लाख रुपए के जेवर व नकदी की लूट, इलाके में दहशत

रायपुर. प्लाईवुड कारोबारी बजरंग शर्मा के घर घुसकर 50 लाख की डकैती हुई है. 4 आरोपियों ने कट्टा दिखाकर घटना को अंजाम दिया है. घटना बीती देर रात की बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है और आसपास लगे सीसीटीवी को खंगाल रही है.

दरअसल लूट की यह घटना गुरुवार देर रात देवेन्द्र नगर थाने की है. जहां पीडि़त प्लाईवुड कारोबारी बजरंग शर्मा का त्रिमूर्तिनगर इलाके में मकान है. मिली जानकारी के अनुसार 4 बदमाश लूट के इरादे से गुरुवार देर रात कारोबारी के घर घुस आए.

बदमाशों ने बजरंग शर्मा के कमरे में घुस गए और उनके सिर पर कट्टा तान दी. इसके बाद बदमाशों ने लॉकर की चॉबी मांगी. पीडि़त ने जब इनकार किया तो परिजनों से मारपीट करने लगे. इसके बाद घर में रखा 50 लाख के नकदी और जेवरात लूट ले गए.

पीडि़त ने शुक्रवार को देवेन्द्र नगर थाने में लूट का मामला दर्ज कराया है. देवेन्द्र नगर इलाके में लूट की वारदात से पुलिस प्रशासन सकते में है. वहीं इलाके में हुई इस लूट की घटना से पूरा इलाका दहशत में है. आस-पास के व्यापारी डरे हुए हैं.

Next Story
Top