Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

खुलासा : ओपी गुप्ता ही रेप पीड़िता के किडनैपिंग का मास्टर माइंड

पुलिस ने 4 अपहरणकर्ताओं को भी गिरफ्तार कर लिया है।पढ़िए पूरी खबर-

खुलासा : ओपी गुप्ता ही रेप पीड़िता के किडनैपिंग का मास्टर माइंड

राजनांदगांव। पुलिस ने ओपी गुप्ता के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाने वाली किशोरी और उसके माता-पिता को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुड़ा लिया है। पुलिस ने 4 अपहरणकर्ताओं को भी गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि इस अपहरण के पीछे ओपी गुप्ता का ही हाथ था।

जानकारी के मुताबिक बीते 5 मार्च को किशोरी के माता-पिता उसे लेने बालिका संप्रेषण गृह पहुंचे थे। संप्रेक्षण गृह के कर्मचारियों ने किशोरी को उसके माता-पिता के सुपुर्द कर दिया। उसके माता-पिता किशोरी को लेकर घर जा रहे थे, तभी कार सवार कुछ लोगों ने किशोरी समेत उसके पोरे परिवार का अपहरण कर लिया। अपहरणकर्ता उन्हें अपने साथ जगन्नाथ पुरी ले गए। इसके बाद किशोरी के बड़े पिता ने मामले की रिपोर्ट मोहला थाने में दर्ज कराई और एसपी से भी गुहार लगाई।

पुलिस ने उड़ीसा जाकर आरोपियों के अड्डे पर दबिश दी और आरोपियों के कब्जे से किशोरी और उसके माता-पिता व भाई को छुड़ा लिया। वहीं इस मामले में चार आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।

इस मामले में एएसपी गोरखनाथ ने कहा कि- आरोपियों ने अभी तक की पूछताछ में बताया कि उन्होंने ओपी गुप्ता के कहने पर ही अपहरण की घटना को अंजाम दिया था। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ जारी है।

Next Story
Top