Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राहत भरी खबर : एम्स से डिस्चार्ज हुए 2 कोरोना पॉजिटिव मरीज, स्वास्थ्य मंत्री ने जताई ख़ुशी

एम्स में एडमिट 2 कोरोना पॉजिटिव मरीज पूरी तरह ठीक हो गए हैं. दोनों मरीजों को आज एम्स से डिस्चार्ज कर दिया गया है. अब छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमित की संख्या 8 से घटकर 6 हो गई है. एम्स के डायरेक्टर डॉ नितिन नागलकर ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों पेशेंट की आखिरी दो जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें घर जाने की अनुमति दे दी गई है.

राहत भरी खबर : एम्स से डिस्चार्ज हुए 2 कोरोना पॉजिटिव मरीज, स्वास्थ्य मंत्री ने जताई ख़ुशी
X

रायपुर. एम्स में एडमिट 2 कोरोना पॉजिटिव मरीज पूरी तरह ठीक हो गए हैं. दोनों मरीजों को आज एम्स से डिस्चार्ज कर दिया गया है. अब छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमित की संख्या 8 से घटकर 6 हो गई है. एम्स के डायरेक्टर डॉ नितिन नागलकर ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों पेशेंट की आखिरी दो जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें घर जाने की अनुमति दे दी गई है. खास बात ये है कि कोरोना संक्रमण से ठीक होने वालों में 68 साल के बुजुर्ग भी शामिल हैं. साथ ही 1 हफ्ते के अंदर ही दोनों मरीजों का संक्रमण पूरी तरह ठीक हो गया है.

इधर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने ट्वीट कर लिखा मैं सभी के साथ ये बात साझा करके बहुत खुश हूं कि छत्तीसगढ़ में 8 सकारात्मक कोविड मामलों में से 2 को पूरी तरह से ठीक कर दिया गया है और अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. मैं छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य कर्मियों को बधाई देता हूं जो दिन-रात काम कर रहे हैं ताकि लोगों की मदद करें और हम सभी को सुरक्षित रख सकें.





Next Story