Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

धमतरी में आयोजित वायुसेना भर्ती रैली में बना रिकार्ड, पहली बार राज्य के 208 अभ्यर्थियों का चयन

धमतरी जिले में पहली बार आयोजित वायुसेना भर्ती रैली में नया रिकॉर्ड बना है। बताया जा रहा है कि प्रदेश भर से लगभग 5 हजार 418 अभ्यर्थी सम्मिलित हुए, जिनमें से 208 अभ्यर्थियों का चयन इसमें किया गया।

धमतरी में आयोजित वायुसेना भर्ती रैली में बना रिकार्ड,  पहली बार राज्य के 208 अभ्यर्थियों का चयन
X
Record made at Air Force Recruitment rally held in Dhamtari, 208 candidates selected for the first time

धमतरी। धमतरी जिले में पहली बार आयोजित वायुसेना भर्ती रैली में नया रिकॉर्ड बना है। बताया जा रहा है कि प्रदेश भर से लगभग 5 हजार 418 अभ्यर्थी सम्मिलित हुए, जिनमें से 208 अभ्यर्थियों का चयन इसमें किया गया। पहले चरण में प्रदेश के 13 जिले के 3049 अभ्यर्थी और दूसरे चरण में 14 जिले के 2369 अभ्यर्थी इसमें शामिल हुए। इनमें से पहले चरण में 122 और दूसरे चरण में 86 अभ्यर्थियों का चयन हुआ। प्रथम चरण में 122 तथा द्वितीय चरण में 86 यानी कुल 208 अभ्यर्थियों का चयन इसमें हुआ। इनमें सबसे ज्यादा 50 अभ्यर्थी दुर्ग जिले से, दूसरे स्थान पर बालोद जिले से 29 तथा तीसरे स्थान पर रहे धमतरी जिले से 16 अभ्यर्थियों का वायु सेना के लिए चयन हुआ है।

मुख्यमंत्री ने दी बधाई -

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सभी चयनित अभ्यर्थियों को बधाई देते हुए अपनी शुभकामनाएं दी हैं, साथ ही जो अभ्यर्थी इसमें असफल रहे उन्हें अपनी कमियों को दूर करते हुए अगली बार बेहतर प्रदर्शन करने की शुभेच्छा प्रकट की है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story