Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

एम्स के लिए बिना किसी प्रीमियम राशि के जमीन देने राज्यसभा सांसद सरोज पाण्डेय ने सीएम भूपेश बघेल को लिखा ख़त, नया रायपुर में एम्स के आउट रीच ब्लॉक का होना है निर्माण

एम्स के लिए बिना किसी प्रीमियम राशि के जमीन देने के संबंध में राज्यसभा सांसद और बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव सरोज पाण्डेय ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को ख़त लिखा है. पिछली सरकार के द्वारा एम्स के लिए तय की गई जमीन पर विभागीय कार्रवाई कर जमीन हस्तांतरित करने के संबंध में सरोज पाण्डेय ने सीएम भूपेश बघेल का ध्यान आकृष्ट कराया है.

एम्स के लिए बिना किसी प्रीमियम राशि के जमीन देने राज्यसभा सांसद सरोज पाण्डेय ने सीएम भूपेश बघेल को लिखा ख़त, नया रायपुर में एम्स के आउट रीच ब्लॉक का होना है निर्माणRajya Sabha MP Saroj Pandey wrote a letter to CM Bhupesh Baghel, giving land without any premium amount for AIIMS

रायपुर. एम्स के लिए बिना किसी प्रीमियम राशि के जमीन देने के संबंध में राज्यसभा सांसद और बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव सरोज पाण्डेय ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को ख़त लिखा है. पिछली सरकार के द्वारा एम्स के लिए तय की गई जमीन पर विभागीय कार्रवाई कर जमीन हस्तांतरित करने के संबंध में सरोज पाण्डेय ने सीएम भूपेश बघेल का ध्यान आकृष्ट कराया है.

बता दें कि नया रायपुर में एम्स के आउट रीच ब्लॉक का निर्माण किया जाना है. बीते कल ही सरोज पाण्डेय एम्स का निरीक्षण करने पहुंची थीं. एम्स प्रबंधन ने जमीन मिलने में देरी की बात सरोज पाण्डेय से रखी थी.

सांसद अपने क्षेत्र को जनता की हर समस्या को सुलझाने को कोशिश करे इसी कड़ी में राज्यसभा सांसद डॉ. सरोज पांडेय ने दुर्ग लोकसभा के अन्य जिलों बेमेतरा कवर्धा सहित रेलवे सुविधाओ की जानकारी लेते हुए दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के रायपुर मंडल रेल प्रबंधक कौशल किशोर एवं रायपुर मंडल के अधिकारियों से मुलाकात की.

रेलवे अधिकारियों से मुलाकता के दौरान सांसद सरोज पांडेय ने रेलवे में चल रहे विकास कार्यों पर चर्चा के साथ रायपुर मंडल के अंतर्गत आने वाले स्टेशनों पर यात्री सुविधाओं के लिए किए जा रहे.

विकास कार्यों की जानकारी भी ली सांसद ने यात्री सुविधाओं एवं छत्तीसगढ़ में रेल के विकास के अलावा दुर्ग स्टेशन पर बने एमएफ़सी को शीघ्र कार्यान्वित करने, कुलियों के लिये दुर्ग स्टेशन पर रेस्ट रूम की समुचित व्यवस्था, दुर्ग स्टेशन के सौंदर्यीकरण पर चर्चा की तो वही रायपुर मंडल में विस्तारित रेलवे की जमीन के सही इस्तेमाल एवं छत्तीसगढ़ राज्य में रायपुर मंडल के स्टेशनों पर बेस किचन की व्यवस्था को लागू करने, दुर्ग स्टेशन के सर्कुलेटिंग एरिया का विकास करने, दैनिक यात्रियों की सुविधाओं में बढ़ोतरी करने आदि विषयों पर मंडल रेल प्रबंधक के साथ चर्चा कर समस्याओं को जल्द सुलझाने आदेश भी दिए.

Next Story
Share it
Top