Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रायपुर : आबकारी इंस्पेक्टर बनकर पहुंचे दो पुलिस आरक्षक, शराब दुकान में शराब पीने और उगाही के मामले में केस दर्ज

दोनों के खिलाफ भादवि की धारा 170 और 294 के तहत अपराध दर्ज। पढ़िए पूरी खबर-

रायपुर : आबकारी इंस्पेक्टर बनकर पहुंचे दो पुलिस आरक्षक, शराब दुकान में शराब पीने और उगाही के मामले में केस दर्ज
X
प्रतीकात्मक चित्र

रायपुर। दो आरक्षकों को आबकारी इंस्पेक्टर बनकर शराब दुकान में शराब पीने और उगाही की कोशिश करते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। दोनों आरक्षकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक दोनों आरक्षक बटालियन में पदस्थ हैं। शराब दुकान के सुपरवाइजर की रिपोर्ट पर दोनों के खिलाफ भादवि की धारा 170 और 294 के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मामला माना थाना क्षेत्र के शराब दुकान का है। इस मामले में थाना प्रभारी दुर्गेश रावटे ने बताया कि शनिवार शाम चार बजे की घटना है। पूछताछ करने पर खुलासा हुआ कि ये दोनों वर्दीधारी आरक्षकों का नाम राकेश शर्मा और सत्येंन्द्र राठौर है। शराब दुकान में पहुंचकर राजेश शर्मा और सतेंद्र राठौर ने खुद को आबकारी इंस्पेक्टर अजय पांडेय बताया। उसके नाम पर वहां चखना मंगाकर शराब पीने लगे। शराब दुकान में मौजूद कर्मचारियों ने अजय पांडेय का नाम सुना था, उन्हें कभी नहीं देखा। इसलिए डरकर दोनों को उन्होंने शराब दे दी।

कुछ देर बाद शराब दुकान का सुपरवाइजर भीषम वहां पहुंचा। सुपरवाईजर भीषम नारंग आबकारी इंस्पेक्टर अजय पांडेय को जानता और पहचानता है। उसने दोनों आरोपी आरक्षकों को ऐसा करने से मना किया, जिससे नाराज होकर दोनों आरक्षकों ने उसके साथ गाली गलौज की। इसके बाद सुपरवाइजर की शिकायत पर अपराध दर्ज कर दोनों आरोपी आरक्षकों को हिरासत में ले लिया गया है और आरक्षकों के खिलाफ गालीगलौज करने के लिए 294 और लोक सेवक का प्रतिरुपण करने के आरोप में धारा 170 के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

Next Story