logo
Breaking

शौक पूरा करने के लिए 1 लाख की गाड़ी बेची 5 हजार में, धरे गए तीन नाबालिग

पुलिस ने गिरोह के मास्टर माइंड समेत तीन नाबालिगों को दबोचा है। उनके पास से चोरी की बाइकें बरामद की गई हैं जिनकी कीमत करीब सवा लाख रुपए है।

शौक पूरा करने के लिए 1 लाख की गाड़ी बेची 5 हजार में, धरे गए तीन नाबालिग

छत्तीसगढ़ में क्राइम ब्रांच ने नाबालिगों के ऐसे गिरोह काे दबोचा है, जो शहभर में घूमकर चोरी करता रहा और उसे बेचने कर शौक पूरा करता था। पुलिस ने गिरोह के मास्टर माइंड समेत तीन नाबालिगों को दबोचा है। उनके पास से चोरी की बाइकें बरामद की गई हैं, जिनकी कीमत करीब सवा लाख रुपए है।

पुलिस का कहना है, रायपुर के तीन नाबालिगों को चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया है। उनके पास से तीन बाइकें मिली हैं, जो गोलबाजार, कबीरनगर समेत अन्य थानों से चोरी की गई थीं। गुरुवार को तीनों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें सुधारगृह भेज दिया गया।

चोरी के पैसे से करते थे शौक पूरा

पुलिस के मुताबिक गुढ़ियारी इलाके में 5 हजार रुपए में बाइक बेचने के लिए नाबालिगों द्वारा ग्राहक तलाशने की मुखबिर से सूचना मिली, जिस पर पुलिस टीम ने दबिश देकर नाबालिगों को दबोचा। पूछताछ में उन्होंने दोपहिया गाड़ी चोरी करना स्वीकार किया।
उन्होंने तीन दोपहिया गाड़ी नंबर सीजी 04-एचएक्स-5389, सीजी 04-डीडी-9066 और सीजी04-एलएम-5553 चाेरी की थी, जिन्हें बरामद किया गया है। पूछताछ में तीनों ने बताया कि चोरी की गाड़ियों को सस्ते में बेचकर उसके पैसे से अपना शौक पूरा करते थे।
Share it
Top