Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लिव-इन-रिलेशनशिप: शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, अब दे रहा एमएमएस वायरल करने की धमकी Watch Video

रेलकर्मी युवक और निजी स्कूल की शिक्षिका का लिव इन रिलेशनशिप का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिक सका। करीब एक साल चले दोनों के इस रिश्ते में दरार आ गई और युवती ने तारबाहर थाने में युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करा दिया।

लिव-इन-रिलेशनशिप: शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, अब दे रहा एमएमएस वायरल करने की धमकी Watch Video

बिलासपुर। रेलकर्मी युवक और निजी स्कूल की शिक्षिका का लिव इन रिलेशनशिप का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिक सका। करीब एक साल चले दोनों के इस रिश्ते में दरार आ गई और युवती ने तारबाहर थाने में युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करा दिया। 30 वर्षीय पीड़ित शिक्षिका ने आरोप लगाया है कि रेलकर्मी ने शादी का वादा कर उसका दैहिक शोषण किया है और अब वह शादी से मुकर गया है। यही नहीं जब भी वह आरोपी युवक से शादी की बात करती है तो वह उसका एमएमएस जिसे उसने छुपकर बनाया था उसे वायरल करने की धमकी दे रहा है।

पीड़िता पुलिस को जानकारी देते हुए बताया वह मुलत: पश्चिम बंगाल की रहने वाली है और वह एक निजी स्कूल में शिक्षिका है। साल 2018 में वह बिलासपुर अपने किसी परिचित के यहां शादी में आई उसी दौरान उसकी मुलाकात वायरलेस कॉलोनी निवासी अमित सिन्हा पिता बादलचंद सिन्हा (32) से हुई थी। दोनों ने एक दूसरे के नंबर शेयर किए और फिर सोशल मी​डिया के जरिए उनकी दोस्ती प्यार और फिर लिव इन रिलेशनशिप में बदल गई। अमित रेलवे के वाणिज्यिक विभाग में पदस्थ है।

युवती का कहना है कि दोस्ती व प्यार के बाद अमित ने उससे शादी करने का वादा किया था। लेकिन, अब वह शादी से इन्कार कर रहा है। युवक की हरकतों को देखकर युवती ने मामले की शिकायत पुलिस से कर दी। शनिवार को वह फरियाद लेकर एसपी ऑफिस पहुंची। इस पर एसपी प्रशांत अग्रवाल ने टीआइ सुरेंद्र स्वर्णकार को कार्रवाई के निर्देश दिए। लिहाजा, तारबाहर पुलिस ने आरोपित अमित के खिलाफ धारा 376, 506 के तहत अपराध दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।

वीडियो वायरल करने की दी धमकी

युवती ने आरोप लगाया है कि उसने जब शादी करने के लिए दबाव बनाया, तब अमित ने इन्कार कर दिया। इसके बाद जब भी वह शादी के लिए कहती, तब वह उसका वीडियो बनाकर रखने व सोशल मीडिया में वायरल कर बदनाम करने की धमकी देने लगा। इसके चलते युवती डर के कारण घबरा गई थी। फिर भी उसने हिम्मत जुटाकर मामले की शिकायत कर दी।


Next Story
Share it
Top