logo
Breaking

राहुल ने किया प्रदेश कांग्रेस के नए कार्यालय भवन का उदघाटन

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नवनिर्मित कार्यालय राजीव भवन का उद्घाटन करने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज दोपहर अपने निर्धारित समय से करीब एक घंटा विलंब से पहुंचे. माना विमानतल पर उनका स्वागत छत्तीसगढ़ प्रभारी पी एल पुनिया पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल , नेता प्रतिपक्ष टी एस सिंहदेव, पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉ. चरण दास महत और अन्य पदाधिकारियों ने किया.

राहुल ने किया प्रदेश कांग्रेस के नए कार्यालय भवन का उदघाटन

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नए कार्यालय राजीव भवन का उदघाटन किया. इस अवसर पर उन्होंने कार्यकर्ताओं को नए भवन की शुभकामनाये भी दी .आज नए कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता मोतीलाल वोरा, पी एल पुनिया, चरणदास महंत, ताम्रध्वज साहू, रविन्द्र चौबे, शिव डहरिया, रामगोपाल अग्रवाल, कवासी लखमा, प्रमोद दुबे, अमितेश शुक्ल छाया वर्मा धन्नेंद्र साहू समेत सभी वरिष्ठ नेता उपस्थित थे.

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नवनिर्मित कार्यालय राजीव भवन का उद्घाटन करने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज दोपहर अपने निर्धारित समय से करीब एक घंटा विलंब से पहुंचे. i माना विमानतल पर उनका स्वागत छत्तीसगढ़ प्रभारी पी एल पुनिया पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल , नेता प्रतिपक्ष टी एस सिंहदेव, पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉ. चरण दास महत और अन्य पदाधिकारियों ने किया.

विमानतल में स्वागत के बाद वे सीधे नए मुख्यालय पहुंचें। इसके बाद शुभ मुहूर्त में राहुल गांधी ने कांग्रेस के नए कार्यालय का उदघाटन किया. इस अवसर पर उन्होंने सभी को शुभकामना देते हुए कहा कि यह भवन आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत में अहम् भूमिका निभाएगा.

गौरतलब है कि कांग्रेस आगामी विधानसभा चुनाव राजीव भवन से ही लडेगी . विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने नए भवन में वार रूम भी बनाया है ताकि भाजपा के हर प्रहार का मुंहतोड़ जवाब दिया जा सके. इसके अलावा यह भवन पुराने भवन की अपेक्षा काफी सुविधाजनक भी है. कांग्रेस यह भी मानकर चल रही है क्या यह भवन विधानसभा चुनाव में उसके लिए शुभकारी होगा.

Share it
Top