logo
Breaking

कांग्रेस भवन का उदघाटन इस शुभ मुहूर्त में करेंगे राहुल, ये भी रहेंगे उपस्थित

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नवनिर्मित कार्यालय राजीव भवन का उद्घाटन करने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज दोपहर 2.20 बजे रायपुर पहुंचेंगे। विमानतल में स्वागत के बाद वे नए मुख्यालय पहुंचेंगे। दोपहर 3.30 बजे शुभ मुहूर्त में कार्यालय का शुभारंभ करेंगे

कांग्रेस भवन का उदघाटन इस शुभ मुहूर्त में करेंगे राहुल, ये भी रहेंगे उपस्थित

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नवनिर्मित कार्यालय राजीव भवन का उद्घाटन करने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज दोपहर 2.20 बजे रायपुर पहुंचेंगे। विमानतल में स्वागत के बाद वे नए मुख्यालय पहुंचेंगे।

दोपहर 3.30 बजे शुभ मुहूर्त में कार्यालय का शुभारंभ करेंगे। इस मौके पर प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं के साथ कोषाध्यक्ष मोतीलाल वोरा और प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया खासतौर पर मौजूद रहेंगे।

कार्यालय शुभारंभ के बाद कांग्रेस अध्यक्ष प्रदेश के वरिष्ठ पत्रकारों, डॉक्टर्स और कारोबारियों के साथ संवाद करेंगे। इसके लिए तीनों वर्गों से प्रतिनिधियों को आमंत्रित किया गया है।

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बेहद संक्षिप्त प्रवास में विभिन्न वर्गों के प्रतिनिधियों से संवाद के साथ ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं, विधायकों और पूर्व विधायकों की बैठक भी लेंगे।
पीसीसी चीफ भूपेश बघेल ने बताया, बैठक के दौरान संगठनात्मक कामकाज की जानकारी लेंगे और चुनावी तैयारियों को लेकर दिशा-निर्देश देंगे। वे मोर्चा संगठनों के प्रमुखों से भी चर्चा करेंगे।
उनके आगमन के मद्देनजर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। कांग्रेस अध्यक्ष का यह प्रवास महज पांच घंटों का होगा। एयरपोर्ट से शंकर नगर स्थित राजीव भवन तक आगमन के दौरान विभिन्न स्थानों पर पाइंट बनाकर उनका स्वागत भी किया जाएगा। देर शाम वे नियमित विमान से रवाना हो जाएंगे।

जंगल सत्याग्रह को दिखाएंगे हरी झंडी

कांग्रेस अध्यक्ष प्रवास के दौरान नए मुख्यालय का शुभारंभ तो करेंगे ही, आदिवासी कांग्रेस द्वारा आयोजित जंगल सत्याग्रह को हरी झंडी भी दिखाएंगे। इसके बाद रायपुर से निकलकर आदिवासी कांग्रेस की यात्रा अगले कुछ दिनों में 85 विकासखंडों तक पहुंचकर आदिवासियों के साथ जल, जंगल, जमीन को लेकर हो रहे अन्याय के मुद्दे पर जनता के बीच पहुंचेगी। जंगल सत्याग्रह को चुनाव की दृष्टि से कांग्रेस के लिए बेहद अहम माना जा रहा है।
Share it
Top