logo
Breaking

भूपेश बघेल और मोहम्मद अकबर को हटाएं राहुल गांधीः भाजपा

प्रदेश भाजपाध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि गणतंत्र दिवस पर्व पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और मोहम्मद अकबर द्वारा किए असंवैधानिक कृत्य से प्रदेश शर्मसार है।

भूपेश बघेल और मोहम्मद अकबर को हटाएं राहुल गांधीः भाजपा

प्रदेश भाजपाध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि गणतंत्र दिवस पर्व पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और मोहम्मद अकबर द्वारा किए असंवैधानिक कृत्य से प्रदेश शर्मसार है। बघेल ने राष्ट्रीय पर्व के पुनीत अवसर पर पार्टी मुख्यालय में राष्ट्रीय झंडे के बदले पार्टी का झंडा फहराकर गंभीर आपराधिक कृत्य किया है। इस कृत्य की कोई माफी नहीं हो सकती।

कौशिक ने कहा कि बघेल अविलंब इस्तीफा दें। भाजपा हर स्तर पर देश के सम्मान स्वाभिमान की यह लड़ाई लड़ेगी। उन्होंने कहा, सुपर मुख्यमंत्री पीएल पुनिया भी रायपुर पहुंचने के बाद भूपेश बघेल से माफी मंगवाने की बात करने की बजाए उल्टा भाजपा को ही पाठ पढ़ाने लग गए, जो उल्टा चोर कोतवाल को डांटे के समान है।
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि कवर्धा में मंत्री मोहम्मद अकबर द्वारा भारतीय ध्वज को सलामी न देना भी संविधान और देश का अपमान है।
उन्होंने कहा, कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को रायपुर आ रहे हैं। उन्होंने भूपेश बघेल और मोहम्मद अकबर को पद से हटाने की मांग की है।
Share it
Top