Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

साइट पर पहुंचे पीडब्ल्यूडी मंत्री, कंस्ट्रक्शन क्वालिटी पर अफसरों को दी हिदायत

पीडब्ल्यूडी मंत्री ने विधायक विकास उपाध्याय की मांग पर राम नगर ओवरब्रिज की मरम्मत के लिए विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिए। पढ़िए पूरी खबर-

साइट पर पहुंचे पीडब्ल्यूडी मंत्री, कंस्ट्रक्शन क्वालिटी पर अफसरों को दी हिदायत
X

रायपुर। लोक निर्माण मंत्री ताम्रध्वज साहू ने आज राजधानी रायपुर के अग्रसेन चौक से तेलघानी नाका के पास निर्माणाधीन रेल्वे अंडर ब्रिज (आर.यू.बी.) का अवलोकन किया। उनके साथ विधायक विकास उपाध्याय भी उपस्थित थे।

मंत्री साहू ने विभागीय अधिकारियों को निर्माण कार्यों में गुणवत्ता को लेकर जरा भी कोताही नहीं बरतने के निर्देश। उन्होंने पुल निर्माण में तेजी लाते हुए निर्धारित अवधि में पूर्ण करने के निर्देश दिए। उन्होंने बरसात के मौसम में लोगों की सुरक्षा का भी ध्यान रखने के निर्देश दिए।

पीडब्ल्यूडी मंत्री ने विधायक विकास उपाध्याय की मांग पर राम नगर ओवरब्रिज की मरम्मत के लिए विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिए तथा मरम्म्त के लिए जरूरी राशि तत्काल स्वीकृत करने की बात कही।

उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए लागू लॉकडाउन की वजह से निर्माण कार्य बंद था, अब फिर से शुरू हो गया है।

उल्लेखनीय है कि 29 करोड़ 74 लाख रूपए की लागत से बन रहे इस रेल्वे अंडर ब्रिज के निर्माण के लिए कार्यआदेश 21 मार्च 2018 को जारी किया गया है। इसके पूर्ण होने की संभावित तिथि जुलाई 2021 है। ब्रिज का लगभग 25 प्रतिशत कार्य पूर्ण हो गया है।

निरीक्षण के दौरान लोक निर्माण विभाग के सचिव सिद्धार्थ कोमल सिंह परदेशी, प्रमुख अभियंता वी.के. भतपहरी, मुख्य अभियंता एस.के. शर्मा सहित विभाग के अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Next Story