Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जनता कर्फ्यू : रात भर वेटिंग हॉल में रुकना पड़ा कई यात्रियों को, सुबह कांग्रेस नेता विनोद तिवारी ने निजी वाहन से पहुँचाया घर

पीएम मोदी के आह्वान पर देश की जनता ने जनता कर्फ्यू का बड़े जोश-खरोश के साथ पालन किया. जनता कर्फ्यू में देश हित के लिए हजारों यात्रियों को असुविधा का सामना करना पड़ा. बीती रात रेलवे स्टेशन में कई यात्रियों को वेटिंग हॉल में रात गुजारनी पड़ी. बस नहीं चलने के कारण कोई घर नहीं जा पा रहे थे. कांग्रेस नेता विनोद तिवारी को ये सूचना मिलने पर उन्होंने बड़ी तत्परता से मदद का हाथ बढ़ाया. विनोद तिवारी अपने निजी वाहन से दो यात्रियों को घर छोड़ने गए.

जनता कर्फ्यू : रात भर वेटिंग हॉल में रुकना पड़ा कई यात्रियों को, सुबह कांग्रेस नेता विनोद तिवारी ने निजी वाहन से पहुँचाया घर

रायपुर. पीएम मोदी के आह्वान पर देश की जनता ने जनता कर्फ्यू का बड़े जोश-खरोश के साथ पालन किया. जनता कर्फ्यू में देश हित के लिए हजारों यात्रियों को असुविधा का सामना करना पड़ा. बीती रात रेलवे स्टेशन में कई यात्रियों को वेटिंग हॉल में रात गुजारनी पड़ी. बस नहीं चलने के कारण कोई घर नहीं जा पा रहे थे. कांग्रेस नेता विनोद तिवारी को ये सूचना मिलने पर उन्होंने बड़ी तत्परता से मदद का हाथ बढ़ाया. विनोद तिवारी अपने निजी वाहन से दो यात्रियों को घर छोड़ने गए.

गुजरात में जॉब करने गई प्रभा नेताम, भीमा निषाद दोनों कल रात को गुजरात से रायपुर स्टेशन पहुँची थीं. रात भर वेटिंग हाल मे रुकीं. सुबह ये दोनों ऑटो से से बस स्टेण्ड पहुँची. इसमें से प्रभा को कांकेर जाना था और भीमा को धमतरी जाना था. गाड़ी नहीं चलने की वजह से दोनों बस स्टैंड में परेशान होते रहे.

साथ ही 19 मार्च को इलाहाबाद दशगात्र में गये पटेल परिवार के सदस्य आनंदराम पटेल, राधिका पटेल, शांति नायक, खगेश्वरपटेल, ओमप्रकाश नायक आज दोपहर नवतनवा एक्सप्रेस से रायपुर पहुँचे थे.कांग्रेस नेता विनोद तिवारी ने बताया कि कुछ मीडिया के साथियों ने इस बात की सूचना दी. तब हम लोग बस स्टेण्ड पहुँचे. वहाँ पहुँच कर पुरी जानकारी लेने के बाद CMO बघेल मैम को जानकारी दी. जाँच की सुविधा के लिये 5 मिनट में डाक्टरों की टीम सहायता के लिये उपलब्ध हो गई. सभी की बारी-बारी जाँच की गई. वर्तमान मे सभी को ठीक बताया गया है. सभी को 14 दिन तक सावधानी बरतने निर्देश दिया गया है.

विनोद तिवारी ने आगे बताया कि बंद की वजह से गाड़ी ड्राइवर की व्यवस्था ना होने पर गुजरात से आई प्रभा नेताम को देवडोंगर (कांकेर) और बहन भीमा निषाद को ग्राम नवागाँव (धमतरी) छोड़ने वे स्वयं जा रहे हैं. बसना निवासी इन 5 आनंदराम पटेल,राधिका पटेल, शांति नायक,खगेश्वरपटेल,ओमप्रकाश नायक को बसना रवाना किया गया है. विनोद तिवारी ने आगे बताया कि सरकार द्वारा डाक्टरों की बहुत अच्छी व्यवस्था की गई है. तत्काल सारी जाँच की गई, एवं आगे के लिये सलाह दी गई. कोई भी परेशानी होने पर क्षेत्रीय अस्पताल अथवा 104 में काल करने कहा गया.



Next Story
Top