Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

CAA के खिलाफजय स्तंभ चौक में प्रदर्शन की अनुमति लेने मंत्री अकबर के बंगले पहुंचे आंदोलनकारी

सीएए के खिलाफ आंदोलनकारी लामबंद हो गए हैं. प्रदर्शनकारीमंत्री मोहम्मद अकबर के बंगले पहुंचे हुए हैं. प्रदर्शनकारी मंत्री अकबर से मुलाकात कर जय स्तंभ चौक में आंदोलन की अनुमति मांगेंगे. जिला प्रशासन ने आज ही जयस्तंभ चौक सहित आसपास के सभी इलाकों में धारा 144 के आदेश जारी किए हैं.

CAA के खिलाफजय स्तंभ चौक में प्रदर्शन की अनुमति लेने मंत्री अकबर के बंगले पहुंचे आंदोलनकारी

रायपुर. सीएए के खिलाफ आंदोलनकारी लामबंद हो गए हैं. प्रदर्शनकारीमंत्री मोहम्मद अकबर के बंगले पहुंचे हुए हैं. प्रदर्शनकारी मंत्री अकबर से मुलाकात कर जय स्तंभ चौक में आंदोलन की अनुमति मांगेंगे. जिला प्रशासन ने आज ही जयस्तंभ चौक सहित आसपास के सभी इलाकों में धारा 144 के आदेश जारी किए हैं.

कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी डॉ एस भारतीदासन ने रायपुर के जयस्तंभ तथा इसके आसपास क्षेत्र में धारा 144 प्रभावशील की है. कलेक्टर ने विभिन्न में धरना प्रदर्शन एवं आंदोलन को देखते हुए धारा 144 लागू करने के दिए निर्देश हैं. चार मुख्य मार्गों पर धारा 144 लागू रहेगी. तात्या पारा से शास्त्री चौक, गुरुनानक चौक से शारदा चौक, कोतवाली चौक से जयस्तंभ चौक और सत्ती बाजार से कोतवाली चौक तक धारा 144 लागू रहेगी.

बता दें कि बीती रात जयस्तंभ चौक के पास दो महीनों से हर रात प्रदर्शन कर रहे शाहीन बाग़ के आंदोलनकारियों को खदेड़ा है. बीती रात जयस्तंभ चौक के पास बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था. पुलिस ने बलवा से निबटने के भी पूरे इंतजाम के साथ जयस्तंभ चौक पर पहुंची थी.

Next Story
Top