Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दंतेवाड़ा विधानसभा चुनाव ड्यूटी के दौरान पीठासीन अधिकारी की मौत Watch Video

दंतेवाड़ा विधानसभा उपचुनाव ड्यूटी के दौरान कटेकल्याण के परचेली पोलिंग बूथ में एक पीठासीन अधिकारी की हार्टअटैक आने से मौत हो गई।

दंतेवाड़ा विधानसभा चुनाव ड्यूटी के दौरान पीठासीन अधिकारी की मौत Watch Video

विकास तिवारी/दंतेवाड़ा। दंतेवाड़ा विधानसभा उपचुनाव ड्यूटी के दौरान कटेकल्याण के परचेली पोलिंग बूथ में एक पीठासीन अधिकारी की हार्टअटैक आने से मौत हो गई। मृतक का नाम चंद्रप्रकाश ठाकुर बताया जा रहा है। मतदान शुरू होने के कुछ देर बाद ही अचानक पीठासीन अधिकारी (Presiding Officer) चन्द्र प्रकाश ठाकुर की तबीयत बिगड़ गई। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक चन्द्र प्रकाश ठाकुर दंतेवाड़ा (Dantewada) जिले के ही गुमलनार का रहने वाला बताए जा रहे हैं। हालांकि, पीठासीन अधिकारी चन्द्र प्रकाश की तबीयत खराब होने के बाद ही दूसरे अधिकारी को वहां का जिम्मा सौंप दिया गया है. मतदान कार्य पर इसका कोई असर नहीं पड़ा है।


छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में दंतेवाड़ा (Dantewada) विधानसभा उपचुनाव (Assembly By Election) के लिए मतदान ((Voting) शुरू हो गया हैं। क्षेत्र के 1 लाख 87 हजार मतदाता आज 9 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला करेंगे। 9 प्रत्याशियों में से किसी एक को जनता अपना प्रतिनिधि चुनेगी। यह सीट नक्सल प्रभावित होने की वजह से खासी अहम मानी जा रही है। शांतिपूर्ण मतदान के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गए हैं। 2 दर्जन ड्रोन की मदद से जवान इलाके में नक्सली गतिविधियों पर नजर रख रहे हैं।

Next Story
Share it
Top