logo
Breaking

नशे के सौदागरों को दबोचने सुबह चार बजे पहुंची पुलिस तब पकडे गए 33 बदमाश

दुर्ग पुलिस ने रविवार की सुबह भिलाई और दुर्ग इलाके में नशे के सौदागरों के खिलाफ अभियान चलाया

नशे के सौदागरों को दबोचने सुबह चार बजे पहुंची पुलिस तब पकडे गए 33 बदमाश

नशे के सौदागरों को दबोचने सुबह चार बजे पहुंची पुलिस तब पकडे गए 33 बदमाश

दुर्ग पुलिस ने रविवार की सुबह भिलाई और दुर्ग इलाके में नशे के सौदागरों के खिलाफ अभियान चलाया. पुलिस के इस अभियान में 33 बदमाश हत्थे चढ़े है. पुलिस ने सभी के खिलाफ नारकोटिक्स एवं आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की है.
एएसपी क्राइम विजय अग्रवाल के मुताबिक़ आज सुबह सभी इलाकों में एक साथ दबिश दी गई थी. पुलिस ने इन इलाकों को पहले स्कैन कर लिया था. पिछले एक सप्ताह से पुलिस ने नशे की सामग्रिया बिकने वाले इलाकों और इसके सौदागरों की सूची भी बना ली थी . आज सभी को दबोचने के लिए अलग अलग टीम गठित की गई थी. इस अभियान में नशे के कारोबार में संलिप्त कुल 32 महिला और पुरुष को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ नारकोटिक्स एवं आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है. इसके अलावा एक बदमाश के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसे भी जेल भेजा गया है.
इनकी हुई गिरफ्तारी
एएसपी ने बताया कि नारकोटिक्स एक्ट में आरोपी नरेश साहू, बोरो बाई, लक्ष्मी बाई, रामधनी निषाद, सोनू सरदार, लखन गोद, कौशिल्या बाई और घनश्याम गीत् के खिलाफ कार्रर्वाई की गई है . इसी प्रकार आबकारी एक्ट में शशि बाई, राहुल शर्मा, रविंदर सिंह, एम्. राजू, नंदू धोबी, चड्डा उर्फ़ राम, शैलेश निर्मलकर, मुकेश साहू, गफ्फार उर्फ़ उदयराम, केशव नई, मोनिका हठीले, दीपक आर्य, कपूर, शत्रुघ्न, सर्ज राव, छोटू उर्फ़ चन्द्रभान, लाक्स्मन साहू, सोम बंजारे, राजकुमार साहू, बैसाखिं साहू और मुकेश गौतम के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. इसके अलावा नशीली गोलियों के साथ आरोपी मिथिलेश पाठक और आर्म्स एक्ट में आरोपी शिव गोरिया को गिरफ्तार किया गया है.
Share it
Top