Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

रायपुर के एक होटल में पुलिस ने मारा छापा, संदिग्ध हालत में पकड़ाए 6 युवक-युवतियां Watch Video

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के खमतराई इलाके में स्थित श्रीजी होटल में पुलिस ने आधी रात को छापामार कार्रवाई की। स्थानीय रहवासियों की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने यहां पर 4 युवक और 2 युवतियों को संदिग्ध हालत में पकड़ा है।

रायपुर के एक होटल में पुलिस ने मारा छापा, संदिग्ध हालत में पकड़ाए 6 युवक-युवतियां Watch Video

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के खमतराई इलाके में स्थित श्रीजी होटल में पुलिस ने आधी रात को छापामार कार्रवाई की। स्थानीय रहवासियों की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने यहां पर 4 युवक और 2 युवतियों को संदिग्ध हालत में पकड़ा है। चारों युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वहीं युवतियों को हिदायत देकर छोड़ दिया है। ये सभी ऑनलाइन होटल बुकिंग कराकर यहां ठहरे थे। मिली जानकारी के अनुसार खमतराई इलाके के साईं द्वारिका कालोनी में पुलिस ने स्थानीय निवासियों की शिकायत पर श्रीजी होटल में देर रात अचानक दबिश दी। जहां से संदिग्ध हालत में छह लोगों का पकड़ा गया। चार युवकों के अलावा होटल मैनेजर को भी गिरफ्तार किया गया है।


गिरफ्तार किए गए युवक-युवती बालोद, भिलाई, खडग़पुर और रायपुर के रहने वाले हैं। सभी के खिलाफ पुलिस प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है। युवतियों को मुचलके पर रिहा कर दिया गया है। पुलिस का कहना है कि श्रीजी पैलेस नामक होटल श्रीनगर खमतराई थाना क्षेत्र में है। जहां बीते कई दिनों से लड़के लड़कियों का आना-जाना होता था।

उरला सीएसपी अभिषेक माहेश्वरी ने बताया कि स्थानीय निवासियों ने डायल 112 में फोन पर इसकी शिकायत की थी कि उनके कॉलोनी में स्थित श्रीजी होटल में कुछ लड़के-लडकियां रुके हुए हैं और वहां पर कुछ गलत काम हो रहा है। शिकायत पर होटल में दबिश दी गई। संदिग्ध अवस्था में दो लडकियां और चार लड़कों को गिरफ्तार किया गया। सभी के खिलाफ धारा 151 के तहत प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई है।

खमतराई में पकड़े गये युवक युवतियों की दोस्ती फेसबुक के जरिये हुई थी और आनलाइन माध्यम से सुरक्षित एरिया होटल देखकर बुकिंग करवाई थी। सीएसपी ने बताया इस मामले में पुलिस ने होटल बंद करवा दिया है और होटल प्रबंधन के लोगों पर भी प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है। साथ ही होटल का गुमास्ता लायसेंस निरस्त करने के लिए नगर निगम को पत्र लिखा जा रहा है।

Next Story
Share it
Top