Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

डॉक्टरों का मनोबल बढ़ाने पुलिस ने की शानदार पहल, फूल के साथ सेनिटाइजर भेंटकर कहा- हम सदैव आपके साथ...

सिम्स मे आईजी दीपांशु काबरा व पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल के निर्देश पर एडिशनल एसपी द्वय ओपी शर्मा व संजय ध्रुव की अगुवाई में सभी राजपत्रित अधिकारी व थानेदार डॉक्टरों का धन्यवाद करने के लिए फूल और सेनिटाइजर भेंट करने पहुंची।

डॉक्टरों का मनोबल बढ़ाने पुलिस ने की शानदार पहल, फूल के साथ सेनिटाइजर भेंटकर कहा- हम सदैव आपके साथ...
X

बिलासपुर. अमेरिका सहित अन्य विकसित देशों में मास्क व सेनिटाइजर और अन्य आवश्यक मेडिकल इक्विपमेंट की कमी की खबरें मीडिया में लगातार आ रही है जिससे डॉक्टरों में प्रशासन के प्रति भारी आक्रोश देखा जा रहा है। इसके मद्देनजर छत्तीस़़गढ की न्यायाधानी बिलासपुर पुलिस ने इस मसले को इसे गंभीरता से लेते हुए स्वास्थ्य विभाग को यह भरोसा दिलाया है कि पुलिस आपके साथ सदैव खड़ी हुई है।

लिहाजा आज 4 अप्रैल की शाम बिलासपुर संभाग के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल सिम्स मे आईजी दीपांशु काबरा व पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल के निर्देश पर एडिशनल एसपी द्वय ओपी शर्मा व संजय ध्रुव की अगुवाई में सभी राजपत्रित अधिकारी व थानेदार डॉक्टरों का धन्यवाद करने के लिए फूल और सेनिटाइजर भेंट करने पहुंची।

इस दौरान पुलिस ने सभी चिकित्सकों का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए उनके मनोबल को बढ़ाया एवं चिकित्सकीय संसाधन की कमी नहीं होने देने का भरोसा भी दिया है। वहीं पुलिस अधिकारियों ने भारतमाता का जयघोष लगाते हुए विशेष आभार भी किया। इस अवसर पर सभी चिकित्सकों ने पुलिस का धन्यवाद ताली बजाकर अभिवादन स्वीकार किया। इतना ही नही चिकित्सकों ने भी पुलिस को इस महामारी कोरोना की जंग से लड़ने के लिए पुलिस को पूरक बताया है।

Next Story